फिर अपने नए गाने के साथ तबाही मचाने आ गई हैं ढिंचैक पूजा, देखें VIDEO
trendingNow1492302

फिर अपने नए गाने के साथ तबाही मचाने आ गई हैं ढिंचैक पूजा, देखें VIDEO

ढिंचैक का पहला गाना 'सेल्फी मैंने लेली आज' ने सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हुआ था और इस गाने से वह काफी फेमस हो गई थीं.

एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः फेसबुक, ढिंचैक पूजा)

नई दिल्ली: ढिंचैक पूजा एक ऐसी सिंगर हैं जिसने यह साबित कर दिया कि सिंगर बनने के लिए आपको प्रोफेशनल होने की जरूरत नहीं. ढिंचैक का पहला गाना 'सेल्फी मैंने लेली आज' ने सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हुआ था और इस गाने से वह काफी फेमस हो गई थीं. हाल ही में पूजा का नया गाना 'नाचे जब कुड़ी दिल्ली की' रिलीज किया गया है. हालांकि, आप में से कई लोगों को यह गाना काफी मजेदार लगने वाला है. 

एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

पूजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने 20 जनवरी को अपलोड किया था, जिसे अब तक 180,507 बार देखा जा चुका है. ढिंचैक पूजा को लोग उनके इन अजीब से गानों के लिए पसंद करते हैं. लोगों को आज के समय में यह सब काफी फनी लगता है और यही कारण है कि ढिंचैक पूजा आ इतनी फेमस हैं और वह लगातार अपने अजीब गानों से आपका मनोरंजन कर रही हैं. हालांकि, अगर आप सुनना चाहें तो यह रहा पूजा का नया गाना. पूजा का यह गाना पंजाबी सॉन्ग है. यहां देखें पूजा का नया गाना-

बता दें, 2017 में पूजा की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वह 'बिग बॉस' का हिस्सा भी बन गई थीं. पूजा ने 2017 में 'बिग बॉस' के 11वें सीजन घर खूब धमाल मचाया था. वह अपने गानों से घरवालों का जमकर मनोरंजन करती नजर आई थीं, लेकिन इसके बावजूद वह 'बिग बॉस 11' में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई थीं. ढिंचैक पूजा का 'बिग बॉस 11' में आना उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि थी. लगभग डेढ़ साल बाद पूजा एक बार फिर से अपना नया गाना लेकर आई हैं, अब देखना होगा कि लोग पूजा के इस गाना को कितना पसंद करते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news