VIDEO: देखिए अजय देवगन का नया अवतार... 'तानाजी' का ट्रेलर है काफी दमदार
Advertisement

VIDEO: देखिए अजय देवगन का नया अवतार... 'तानाजी' का ट्रेलर है काफी दमदार

17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है.

अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज होगी फिल्म 'तानाजी' (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का ट्रेलर मंगलवार (19 नवंबर) को रिलीज कर दिया गया. इस ट्रेलर का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है और साथ ही जबरदस्त डायलॉग के साथ अजय देवगन का नया अवतार भी देखते ही बन रहा है. अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है.

fallback

ओम राउत हैं फिल्म के डायरेक्टर
बता दें, 'तानाजी' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल भी हैं. साथ ही सैफ अली खान, जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी इस फिल्म अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. अब आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर-

वहीं, हाल ही में अजय देवगन ने कहा था कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी' के लिए शूटिंग की तैयारी करते वक्त शानदार मराठी इतिहास के बारे में काफी कुछ जानने को मिला है. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए बताया था कि 'तानाजी' की तैयारी करते वक्त मैंने मराठा के शानदार इतिहास के बारे में काफी कुछ जानकारी हासिल की. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news