VIDEO: रणवीर सिंह ने लॉन्च किया '83' का FIRST मोशन पोस्टर, ये हस्तियां भी आईं नजर!
Advertisement

VIDEO: रणवीर सिंह ने लॉन्च किया '83' का FIRST मोशन पोस्टर, ये हस्तियां भी आईं नजर!

इस मोशन पोस्टर में पूरी स्टार कास्ट के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कपिल देव के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: रणवीर सिंह ने लॉन्च किया '83' का FIRST मोशन पोस्टर, ये हस्तियां भी आईं नजर!

नई दिल्ली: बीते साल जब से डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी आगामी '83' का ऐलान किया तबसे लगातार यह फिल्म सुर्खियों में है. पिछले कुछ दिनों से इसकी स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक रिलीज किए जा रहे थे. वहीं अब दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए इसका फाइनल मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस मोशन पोस्टर में पूरी स्टार कास्ट के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कपिल देव के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

इस फिल्म का यह मोशन पोस्टर चेन्नई में रणवीर सिंह ने रिलीज किया जहां फैन्स के साथ ही फिल्म के केंद्र कपिल देव (Kapil Dev) और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) भी मौजूद रहे. इस मोशन पोस्टर में सभी किरदारों को करीब से देखने का मौका मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इस पोस्टर की जमकर तारीफ हो रही है. देखिए फिल्म का मोशन पोस्टर... 

इस लॉन्च की तस्वीरें और वीडियोज भी अब सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं. क्योंकि इस पोस्टर के साथ-साथ कुछ ऐसी यादगार तस्वीरें भी नजर आ रही हैं जो लोगों को भारत की ऐतिहासिक जीत की यादों को तरोताजा कर रही हैं. गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले ही रिलीज किए गए इस पोस्टर में पूरी टीम ऐक्शन में दिखाई दे रही है और बैकग्राउंड में तिरंगा दिखाई दे रहा है. 

फिल्म की लंबी चौड़ी स्टार कास्ट की बात करें तो यहां रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं. इसके अलावा सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर राज भसीन, श्रीकांत के रोल में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रोल में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रोल में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रोल में निशांत दहिया, मदन लाल के रोल में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रोल में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रोल में ऐमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रोल में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री के रोल में धायरा करवा, सुनील वाल्सन के रोल में आर बद्री और पीआर मान सिंह के किरदार में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

खास बात यह भी है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. शादी के बाद यह पहला मौका होगा जब दीपिका और रणवीर एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news