Welcome 2023: बांध लीजिए कुर्सी के पेटी, हो जाइए तैयार; साउथ में हिट फिल्मों की आने वाली है बयार
Advertisement

Welcome 2023: बांध लीजिए कुर्सी के पेटी, हो जाइए तैयार; साउथ में हिट फिल्मों की आने वाली है बयार

2023 South Movies: 2023 मनोरंजन जगत के लिए काफी खास होने वाला है. आने वाले साल में बॉलीवुड में तो कई फिल्में रिलीज होंगी ही. साउथ भी सूखा सूखा नहीं रहने वाला है. कई बिग बजट और सुपरस्टार कास्ट वाली फिल्म रिलीज होंगी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Upcoming South Movies Releasing in 2023: 2022 में साउथ सिनेमा ने खूब धूम मचाई ना सिर्फ साउथ के बॉक्स ऑफिस पर बल्कि बॉलीवुड में भी साउथ की फिल्मों का जलवा छाया रहा. पुष्पा, केजीएफ और आरआरआर जैसी फिल्मों ने तो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले. लेकिन ये सिलसिला बस यहीं पर आकर थमने वाला नहीं है बल्कि आने वाले साल में भी साउथ का बोलबाला ही रहेगा. कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं जो बड़े बजट में तो बन ही रही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा चर्चा में बड़ी स्टारकास्ट और अपनी कहानी को लेकर चर्चा में हैं.

तभी तो हम कह रहे हैं कि कुर्सी की पेटी बांधकर तैयार रहिए. क्योंकि आने वाले साल में खूब धमाल मचाने के लिए साउथ के सितारे भी तैयार हैं. 
 
Pushpa 2
2021 दिसंबर में रिलीज इस फिल्म ने साल भर खूब धूम मचाए रखी. अब इसके दूसरे पार्ट पर काम शुरू हो गया है जिसमें अल्लू अर्जुन फिर से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और पूरी उम्मीद है कि अगले साल इसे रिलीज कर दिया जाए. अगर ऐसा होता है तो यकीनन बड़ा धमाका होगा.   

Varisu
इस फिल्म में भी बड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है. थलापति विजय के साथ रश्मिका देवराकोंडा की जोड़ी बनाई गई है जिसका निर्देशन वामसी पैदिपल्लीद्वार ने किया है. एक्शन ड्रामा इस फिल्म में प्रकाश राज भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. ये 2023 के पहले महीने में ही रिलीज होने जा रही है.
  
Ponniyin Selvan 2
इसी साल रिलीज पोन्नियिन सेलवन 1 ने साउथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की तो हिंदी ऑडियंस ने भी फिल्म को खूब पसंद किया. अब इसका दूसरा पार्ट अगले साल ही रिलीज किया जा सकता है. अप्रैल में फिल्म रिलीज हो सकती है जिसमें ऐश्वर्या राय भी अहम भूमिका में हैं. 

Jailor
जेलर इस वजह से भी सुर्खियों में हैं क्योंकि इस फिल्म में एक बार फिर लंबे समय के बाद रजनीकांत दिखेंगे. इस फिल्म की चर्चा इस वक्त खूब हो रही है. हैरानी की बात ये कि रजनीकांत स्टारर ये 169वीं फिल्म होगी जो 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. 

Salaar
प्रभास की सालार की चर्चा भी काफी समय से हो रही है. ये फिल्म अपने बजट को लेकर भी खासी सुर्खियों में है. जिसमें श्रुति हासन और जगपति बाबू भी होंगे. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. 

Indian 2
इस फिल्म में कमल हासन लीड रोल प्ले करेंगे. इससे पहले 1996 में उनकी इंडियन जबरदस्त हिट रही थी. कहा जा रहा है कि ये उसी फिल्म का सीक्वल है जो 2023 में रिलीज होने जा रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news