कैसा है जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ता? जब अभिषेक बच्चन ने किया था खुलासा; बोले- 'दोनों बहुत...'
Advertisement
trendingNow12344067

कैसा है जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ता? जब अभिषेक बच्चन ने किया था खुलासा; बोले- 'दोनों बहुत...'

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी समय सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको लेकर फैंस अलग-अलग कयास लगा रहे हैं. इसी बीच अभिषेक का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्तों को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. 

Abhishek Bachchan On Aishwarya-Jaya Relations

Abhishek Bachchan On Aishwarya-Jaya Relations: बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम फेमस कपल्स में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं, जो पिछले काफी समय से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे, जिसके बाद चर्चा और तेज हो चली है. इतना ही नहीं, इस बीच अभिषेक ने भी तलाक की मुश्किलों से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक करके सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी.

उनके पोस्ट लाइक करने के बाद ऐश्वर्या के साथ उनके को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी थीं. इसी चर्चा के बीच अभिषेक और ऐश्वर्या का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर छा गया है. ये क्लिप करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के एक पुराने एपिसोड की है, जिसमें निर्माता-निर्देशक अभिषेक से पूछते हैं, 'क्या उन्हें कभी अपनी फैमिली और अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच बैलेंस बनाने में दिक्कत होता ही'? वीडियो में एक्टर इसका जवाब काफी शानदार देते हैं. 

कैसे घर की महिलाओं के बीच बनाते हैं बैलेंस?

करण ने अभिषेक से पूछा,'क्या आपको लगता है कि कभी न कभी आप अपनी जिंदगी में तीन महिलाओं के बीच उलझे रहे हैं? क्योंकि आप जानते हैं कि आप जया आंटी की आंखों का तारा हैं और श्वेता की जिंदगी है और अब आपकी लाइफ में एक एक और महिला है. क्या आपको कभी ऐसा लगा है कि आपको सभी चीजों के बीच बैलेंस बनाने में दिक्कत होती है'? इस पर ऐश्वर्या राय चुटकी लेते हुए कहती हैं, 'जब पत्नी को दूसरी महिला कहा जाएगा'. 

कौन थीं टिशा कुमार? जो छोटी उम्र में कैंसर से हारी जंग; दो महीने बाद ही मनाने वाली थी 21वां जन्मदिन

कैसा है जया और ऐश्वर्या का रिश्ता?

वहीं, अभिषेक जवाब देते हुए कहते हैं, 'हां, मुझे लगता है कि इसका श्रेय पूरी तरह से मेरे घर की महिलाओं को दिया जाना चाहिए. मेरा इससे बहुत कम लेना-देना है. एक और बात ये है कि मां और ऐश्वर्या बहुत करीब हैं. वे हर चीज के बारे में बात करती हैं. जब एक महिला पहली बार अपने पति के घर आती है, तो वो जाहिर तौर पर थोड़ा अलग महसूस करती है. मुझे लगता है कि केवल एक इंसान होता है जो असल में उसके खालीपन को भर सकता है और वो उसकी सास है'. 

अंबानी वेडिंग में अलग-अलग पहुंचे थे दोनों 

बता दें, 12 और 13 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और शुभ आशीर्वाद समारोह में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अकेली नजर आईं थीं. वहीं, दूसरी ओर उनके पति अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार पिता अमिताभ बच्चन, मां जया बच्चन, बहन श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा के साथ साथ उनके दोनों बच्चों नव्या नवेली-अगस्त्य नंदा के साथ पहुंचे थे, जिसके बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं. 

Trending news