जब अक्षय संग 'किसिंग सीन' को लेकर घबरा गई थीं रवीना, इस बात का लग रहा था डर; फिर डायरेक्टर ने दिया था ये सुझाव
Advertisement
trendingNow12323524

जब अक्षय संग 'किसिंग सीन' को लेकर घबरा गई थीं रवीना, इस बात का लग रहा था डर; फिर डायरेक्टर ने दिया था ये सुझाव

Raveena-Akshay Film: रवीना टंडन और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री को 90 के दशक की सबसे हिट फिल्म 'मोहरा' में काफी पसंद किया गया था. फिल्म का एक गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी काफी पसंद किया जाता है, लेकिन इस फिल्म के एक सीन के दौरान रवीना बहुत घबरा गई थीं, जिसके पीछे की वजह भी काफी बड़ी थी. 

Raveena Tandon Akshay Kumar Film

Raveena Tandon Akshay Kumar Film Mohra: 90 के दशक की कई हिट फिल्मों में से एक अक्षय कुमार, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘मोहरा’ का नाम भी शामिल है, जिसने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. आज भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है. वैसे तो इस फिल्म में कई गाने थे, लेकिन इसका एक गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ काफी पॉपुलर हुआ था, जो आज भी हिट है. 

इस गाने को अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था, जिसको अक्षय और कैटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ में रीक्रिएट किया गया था. इस गाने को आज भी देखकर रवीना और अक्षय की जोड़ी की फैंस को खूब याद आती है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म का एक सीन ऐसा भी जिसको रवीना ने करने से मना कर दिया था, क्योंकि उसके पीछे उनका एक डर था. चलिए बताते हैं क्या हो वो किस्सा? 

fallback

दिव्या भारती के साथ हुई थी शूटिंग 

दरअसल, इस फिल्म के को-स्क्रीनप्ले राइटर शब्बीर बॉक्सवाला ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस किस्से का जिक्र किया था और बताया था कि सबसे पहले फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग दिव्या भारती के साथ की गई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही उनका निधन हो गया था. जिसके बाद मेकर्स को रिकास्टिंग करनी पड़ी थी. उस समय हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी स्टार श्रीदेवी थीं, लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया. 

ऐसे मिली थी रवीना को ये फिल्म

शब्बीर ने आगे बताया कि श्रीदेवी के मना करने के बाद शब्बीर ने फिल्म के डायरेक्टर राजीव राय को ऐश्वर्या राय का नाम सुझाया, लेकिन उस समय ऐश्वर्या ने फिल्मों में कदम तक नहीं रखा था. वहीं, शब्बीर ने आगे बताया कि जब फिल्म एक्ट्रेस को ऑफर हुई तो उन्होंने भी इसको करने से मना कर दिया. कई एक्ट्रेस के मना करने के बाद आखिर में ये फिल्म रवीना को ऑफर हुई, लेकिन उन्होंने भी इसको करने से मना कर दिया था.

फिल्मों के वो अमीर पिता... जिनकी बेटी को हो जाता था गरीब हीरो से प्यार; कियारा से भी रहा इनका खास कनेक्शन

fallback

अक्षय को किस नहीं करना चाहती थीं रवीना

लेकिन रवीना के मना करने के पीछे एक कारण था और वो ये था कि वो फिल्म में अक्षय को किस नहीं करना चाहती थी. फिल्म के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ में उन्हें अक्षय को किस करना था, जिसको लेकर वो काफी घबरा गई थी. शब्बीर ने बताया था कि रवीना के डर के पीछे उनके पिता थी. एक्ट्रेस ये सोच रही थी कि उनके पिता क्या सोचेंगे. जब ये बात डायरेक्टर राजीव को रवीना ने बताई तो उन्होंने मजाक में कहा, ‘अपने पापा को ये फिल्म मत दिखाना’.

30 साल पहले रिलीज हुई थी ‘मोहरा’

ये फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 को सिनेमाघरों में उतारा गया था. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने जुलाई की 1 तारीख को ही अपने 30 साल पूरे किए हैं. ये उस दौर की कई ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक रही थी. दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया. ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने के अलावा इसका ‘तू चीज चीज बड़ी है मस्त मस्त’ भी काफी पॉपुलर हुआ था. 

Trending news