VIDEO: जब कैंसर के शिकार मासूम से हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे सलमान खान
Advertisement
trendingNow1465809

VIDEO: जब कैंसर के शिकार मासूम से हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं.

बॉलीवुड दुनिया के सितारे सलमान खान हॉस्पिटल में बच्चे से मुलाकात करते हुए. (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा सोशल वर्क और दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में सलमान ने ऐसा काम किया कि जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के अनुसार किसी के सलमान खान एक हॉस्पिटल में कैंसर पीड़ित बच्चे को देखने पहुंचे.

सलमान खान फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉस्पिटल में एडमिट कैंसर पीड़ित बच्चे से सलमान खान बातचीत करते नजर आ रहे हैं. अपने पसंदीदा एक्टर सलमान की बातें सुनकर मासूम खूब खिलखिला रहा है. साथ में उसके फैमिल मेंबर्स भी खड़े हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ''यह वीडियो उन वजहों में एक है जिसके चलते लोग सलमान खान को इतना चाहते हैं. हॉस्पिटल में भर्ती अपनी पत्नी के भतीजे से मिलने के लिए गोविंद ने सलमान खान से आग्रह किया था. सलमान ने वहां कैंसर पीड़ित बच्चे के अलावा वहां दूसरे बच्चों से भी मुलाकात की.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by salman_khan 143 (@salman_khanfanforever) on

'भारत' में नजर आएंगे ये सितारे
बता दें इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है. साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय दिखाया जाएगा. इसमें कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 'भारत' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान साल 2019 से अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news