ना रेड, ना पिंक और ना ही पीच, क्या इस कलर का लहंगा पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? शादी से पहले इस अंदाज में आईं नजर
Advertisement
trendingNow12304685

ना रेड, ना पिंक और ना ही पीच, क्या इस कलर का लहंगा पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? शादी से पहले इस अंदाज में आईं नजर

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज यानी 23 जून को मुंबई में एक्टर जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सेलिब्रेशन की शुरुआत एक इंटीमेट रजिस्टर्ड मैरिज से होगी, जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और को-स्टार्स के लिए एक पार्टी रखी गई है. इस बीच बड़े दिए के लिए सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस की तस्वीर भी सामने आ रही है?

आज किस कलर का लहंगा पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल पिछले कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे. सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब कंफर्म हो गया है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इन दोनों की जिदंगी का सबसे खास और बड़ा दिन आज है. आज यानी 23 जून को सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे के हमसफर बनने वाले हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा के बड़े दिन की आउटफिट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फेमस सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक लहंगे की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन में लिखा है, 'दुल्हनिया की ड्रेस तैयार है.' हालांकि, जी न्यूज इसी पुष्टि नहीं करता है.

अगर सलमान खान Bigg Boss OTT 3 होस्ट करते तो रणवीर शौरी को होती ज्यादा खुशी, बोले- 'यह मेरे फेवर...'

क्या पेस्टल शेड पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा? 
विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस लहंगे का रंग पेस्टल शेड का है. ऐसे में फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि सोनाक्षी  सिन्हा (Sonakshi Sinha)अपने इस बड़े और खास दिन पर हल्के रंग को पहनने वाली हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खुद तैयारियों में जुटी हैं दुल्हनिया
इस बीच सोनाक्षी सिन्हा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी की तैयारियों में बिजी नजर आ रही हैं. सोनाक्षी ने बैगी जीन्स के साथ सफेद रंग का जाली वाला टॉप पहना हुआ है. सोनाक्षी के बाल गीले हैं और खुले हुए हैं. उन्होंने कंधे पर पर्स और हाथ में पानी की बोतल पकड़ी हुई हैं. वीडियो में सोनाक्षी को कुछ इंस्ट्रक्शन देते हुए देखा जा सकता है.

ड्रेस कोड है फॉर्मल और फेस्टिव 
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए मुंबई का बास्टियन वेन्यू है. इवेंट 8 बजे शुरू होगा. इंविटेशन के मुताबिक शाम के लिए ड्रेस कोड फॉर्मल और फेस्टिव है, जिसमें सिर्फ लाल नहीं पहन करे आना है. 

सोनाक्षी के धर्म बदलने की खबरों पर क्या बोले ससुरजी
सोनाक्षी सिन्हा के धर्म बदलने को लेकर भी कई खबरें मीडिया में चल रही थी, लेकिन एक्सट्रेस के होने वाले ससुर इकबाल रतनासी ने फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि शादी ना हिंदू और ना ही मुस्लिम रिवाजों से होगी. यह एक कोर्ट मैरिज होगा. उन्होंने कहा कि शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा इस्लाम में कंवर्ट नहीं होंगी और इस शादी में धर्म का कोई रोल नहीं है.

सारा अली खान और दिलीप कुमार के बीच है खास कनेक्शन? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं लोगों को बताऊंगी...'

शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा के घर में हुई पूजा
सोनाक्षी सिन्हा से नाराजगी की खबरों को खारिज करते हुए पापा शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा ने जहीर इकबाल और उनके परिवार वालों से मुलाकात की. सोनाक्षी की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के घर में एक पूजा भी रखी गई, जिसमें एक्ट्रेस का परिवार शामिल हुआ.

Trending news