सारा अली खान और दिलीप कुमार के बीच है खास कनेक्शन? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं लोगों को बताऊंगी...'
Advertisement
trendingNow12304423

सारा अली खान और दिलीप कुमार के बीच है खास कनेक्शन? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं लोगों को बताऊंगी...'

Is Sara Ali Khan Related to Dilip Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पटौदी के नवाब और रवीन्द्रनाथ टैगोर के वंश से हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा अली खान की रिश्तेदारी दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के साथ भी है?

 

सारा अली खान का दिलीप कुमार से क्या है रिश्ता?

Is Sara Ali Khan Related to Dilip Kumar: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान शाही खानदान से ताल्लुक रखती हैं. वह पटौदी के नवाब और रवीन्द्रनाथ टैगोर के वंश से हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि वह दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार से भी ताल्लुक रखती हैं? दरअसल, सारा अली खान की नानी रुखसाना सुल्ताना की वजह से दिलीप कुमार और सारा अली खान के बीच एक खास कनेक्शन है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को मिड-डे से बात करते हुए जब पता चला कि रुखसाना सुल्ताना बेगम पारा की बहन थीं, जिनकी शादी नासिर खान से हुई थी. और नासिर खान दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के भाई हैं. सारा अली खान ने पूछा, ''क्या मैं दिलीप कुमार की रिश्तेदार हूं? मैं दिलीप कुमार की रिश्तेदार हूं. मुझे यह पसंद है. मैं आज लोगों को बताने जा रही हूं. मैं हर किसी को बताती फिरूंगी, अरे, तुम्हें पता है क्या, मैं दिलीप कुमार से ताल्लुक रखती हूं.''

शाहरुख खान को दाऊद इब्राहिम के रोल में कास्ट करना चाहते थे राम गोपाल वर्मा, लेकिन...

'जब मैं 9 महीने की थी, तब मेरी नानी का निधन हो गया'
अपनी नानी के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा, ''जब मैं 9 महीने की थी, तब मेरी नानी का निधन हो गया. इसलिए, मैं सिर्फ इसके अलावा कुछ नहीं जानती. मैं बस इतना जानती हूं कि वह हमेशा लाल लिपस्टिक लगाती थीं और उनके पास सुंदर धूप का चश्मा था. वह योग करती थीं और वह एक स्वस्थ इंसान थीं. उन्हें पेरिस बहुत पसंद था, उन्हें इतिहास पसंद था और उन्हें संस्कृति बहुत पसंद थी, जिससे मुझे बहुत अधिक फोमो (FOMO) का एहसास होता है. क्योंकि इससे मुझे एक ऐसे इंसान के साथ बड़े होने का मौका मिलता. इससे मेरी मां को और भी ज्यादा सहारा मिलता, क्योंकि उन्होंने यह सब अकेले ही किया है.''

Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन धमाका, बिग बॉस ने घरवालों को दिए मोबाइल फोन, इन तीन के बीच छिड़ी राशन को लेकर जंग

वर्कफ्रंट पर सारा अली खान
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना के साथ जल्दी ही स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. इन दोनों की फ्रेश जोड़ी ने काफी बज क्रिएट कर दिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेंमेंट तले बनेगी. इसके अलावा सारा अली खान को 'मैट्रो इन दिनों' में भी देखा जाएगा. फिल्म में सारा अली खान के अलावा आदित्य राय कपूर, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख भी हैं.

Trending news