ये फिल्म बनी नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी, साउथ की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ने बॉलीवुड को धो डाला
Advertisement
trendingNow12395102

ये फिल्म बनी नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी, साउथ की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ने बॉलीवुड को धो डाला

most viewed Indian movie on OTT Netflix: क्या आप जानते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म कौन सी है? आखिर कौन है वो साउथ एक्टर जिसने बॉलीवुड-हॉलीवुड को भी टक्कर दे दी है. ये फिल्म इतनी दमदार है कि जब बॉक्स ऑफिस पर आई तो तूफान मचा दिया और जब ओटीटी पर आई तो धमाल. चलिए बताते हैं.

साउथ की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ने बॉलीवुड को धो डाला

ओटीटी पर इस वक्त वैसे तो कई शानदार फिल्में मौजूद हैं. देश से लेकर दुनियाभर का सिनेमा भरा हुआ है. लेकिन इस वक्त एक फिल्म ऐसी है जिसने धूम मचा दी है. ये फिल्म साउथ की है जिसने बॉलीवुड को धो डाला है. ये कोई और नहीं विजय सेतुपति की 'महाराजा' है, जिसने नेटफ्लिक्स पर ये रिकॉर्ड कायम किया है. फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को इतना देखना पसंद कर रहे हैं कि ये साल 2024 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली इंडियन फिल्म बन गई है.

'महाराजा' जून 2024 में थिएटर में रिलीज हुई थी. ये विजय सेतुपति के करियर की 50वीं फिल्म है जिसने धूम मचा दी. फिर 12 जुलाई को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस के बाद नेटफ्लिक्स पर भी ये इतनी पसंद की गई कि काफी टाइम तक टॉप में बनी रही.

अब तो 'महाराजा' ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. दरअसल साल 2024 की नेटफ्लिक्स पर 'महाराजा' सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बन गई है. जिसकी खुशी मेकर्स ने भी एक पोस्टर शेयर करते हुए जाहिर की. फिल्म को Nithilan Saminathan ने डायरेक्ट किया था और लिखा था. इस रिकॉर्ड को कायम करते हुए लापता लेडीज और क्रू थी. जिसे पीछे छोड़ते हुए 'महाराजा' नंबर वन बन गया है जो देश में टॉप ट्रेंड में हैं.

'महाराजा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप की फिल्म ने 107 करोड़ का कलेक्शन किया था. ये साल 2024 की हाईएस्ट ग्रोसिंग तमिल फिल्म भी बन गई थी. फिल्म को पसंद करने के पीछे वजह है इसकी एकदम अलग कहानी और कूट-कूटकर भरे सस्पेंस की. डायरेक्टर का शानदार काम और एक्टर्स का दमदार अभिनय एक मिनट भी दर्शक को स्क्रीन से उठने नहीं देता है.

₹29,21,45,47,80,000 की नेट वर्थ, फिल्मों और वेब सीरीज की है यहां बाढ़... आखिर कौन हैं नेटफ्लिक्स का रईस मालिक

 

'महाराजा' की कहानी
'महाराजा' की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. फिल्म में विजय सेतुपति ऐसे पिता बने हैं जो मिसाल हैं. वहीं फिल्म में विलेन की भूमिका में अनुराग कश्यप है जो शानदार काम करते दिखे. फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे एक दिन उसकी बेटी का रेप हो जाता है. एक गिरोह है जो घर में लूट के साथ साथ बहन-बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत भी करता है. मगर अंत में जब ऐसा कुछ होता है कि विलेन अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार बैठता है. अंत ऐसा ही कि आप हैरान हो जाएंगे. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी देख सकते हैं.

Trending news