ये एक्टर है 'बिग बॉस 18' का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, बड़ी मिन्नतों के बाद शो करने को हुआ राजी, ले रहा इतनी फीस!
Advertisement
trendingNow12428607

ये एक्टर है 'बिग बॉस 18' का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, बड़ी मिन्नतों के बाद शो करने को हुआ राजी, ले रहा इतनी फीस!

Bigg Boss 18 Most Expensive Contestant: 'बिग बॉस 18' को लेकर नई नई रिपोर्ट्स सामने आ रही है. अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें सबसे महंगे कंटेस्टेंट का जिक्र किया गया है. वह काफी मनाने के बाद इस सीजन के लिए रेडी हुए हैं. चलिए बताते हैं इस फेमस एक्टर के बारे में.

ये एक्टर है 'बिग बॉस 18' का सबसे महंगा कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 18' को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बरकरार है. सब जानना चाहते हैं कि आखिर कौन कौन से सितारे आने वाले हैं. अब खबर आ रही है 'बिग बॉस 18' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट की, जिन्होंने शो में आने के लिए छप्पड़फाड़ रकम मांगी और मेकर्स भी देने को तैयार हो गई है. ये नाम है फेमस टीवी एक्टर का, जिन्होंने हिट सीरियल दिया है. अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. वह असल में कैसे हैं, हर फैन देखना भी चाहता है. अब मेकर्स ने उन्हें शो के लिए मना लिया है, जिसके लिए उन्हें भारी-भरकम फीस भी दी गई है.

'न्यूज 18' की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि धीरज धूपर 'बिग बॉस 18' में नजर आ सकते हैं. मेकर्स के साथ उनकी बातचीत काफी समय से चल रही थी. पिछले सीजनों के लिए भी उनसे संपर्क किया गया था. मगर इस बार मेकर्स ने उन्हें मना लिया है. सूत्रों का कहना है कि अब धीरज धूपर ने 'बिग बॉस 18' के लिए हां कह दी है. 

कौन है 'बिग बॉस 18' का सबसे महंगा एक्टर
मगर अब तक धीरज धूपर ने इस तरह की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है. न ही हां कहा है न ही इनकार किया है. रिपोर्ट्स का दावा तो ये भी है कि 'बिग बॉस 18' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट धीरज ही हैं जो 4-5 करोड़ रुपये चार्ज कर सकते हैं. लेकिन अभी तक इन आंकड़ों की भी पुष्टि नहीं हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar)

'बिग बॉस 18' के वो कंटेस्टेंट्स जिनकी चर्चा चल रही
मीडिया रिपोर्ट्स में 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई नाम तैर रहे हैं. कहा जा रहा है कि कनिका मान, सुरभि ज्योति, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्या, अंजली आनंद, अर्जुन बिजलानी, मानसी श्रीवास्तव से लेकर मीरा जैसे सितारे आ सकते हैं. लेकिन अभी तक मेकर्स ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया है.

चेहरे में धंसे कांच के 67 टुकड़े, जैसे-तैसे बचीं तो हो गया कैंसर... जाट पिता और नेपाली मां की वो 'गंगा' बेटी, जो 3000 लड़कियों को पछाड़ बनी हीरोइन

'बिग बॉस 18' की डिटेल
'बिग बॉस 18' का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है.  एक बार फिर सलमान खान शो होस्ट करने वाले हैं. अभी तक शो के लॉन्च की डेट नहीं आई है लेकिन चर्चा है कि 5 अक्टूबर के आसपास शो शुरू हो सकता है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news