एक्टर फवाद खान ने क्यों छोड़ी थी आमिर खान की Pk?
Advertisement
trendingNow1285981

एक्टर फवाद खान ने क्यों छोड़ी थी आमिर खान की Pk?

पाकिस्तान मूल के बॉलीवुड एक्टर फवाद खान ने खुलासा किया है कि उन्हें राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' से हाथ धोना पड़ा था, क्योंकि वह 'कपूर एंड संस' के लिए पहले ही हामी भर चुके थे।

एक्टर फवाद खान ने क्यों छोड़ी थी आमिर खान की Pk?

नई दिल्ली: पाकिस्तान मूल के बॉलीवुड एक्टर फवाद खान ने खुलासा किया है कि उन्हें राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' से हाथ धोना पड़ा था, क्योंकि वह 'कपूर एंड संस' के लिए पहले ही हामी भर चुके थे।

फवाद ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि मुझसे जब फिल्म निर्माता ने संपर्क किया, तो मुझे होशोहवाश नहीं रहा। मुझे इतना बढ़िया मौका मिला था। लेकिन बदकिस्मती से मैं पीके फिल्म के लिए हां नहीं कह सका, क्योंकि मैं अपनी डेट्स पहले ही 'कपूर एंड संस' फिल्म के लिए दे चुका था।' फवाद को 'पीके' में उस भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिला था, जो सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी। आमिर खान और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका वाली 'पीके' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

गौर हो कि फवाद ने 'खूबसूरत' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। उनकी फिल्म 'कपूर एंड संस' 18 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में फवाद खान और ऋषि कपूर भी हैं।

 

Trending news