क्यों 'भूल भुलैया 2' को विद्या बालन ने कर दिया था रिजेक्ट? अब बताई वो वजह, जिसके चलते डर गई थीं 'मंजुलिका'
Advertisement
trendingNow12489915

क्यों 'भूल भुलैया 2' को विद्या बालन ने कर दिया था रिजेक्ट? अब बताई वो वजह, जिसके चलते डर गई थीं 'मंजुलिका'

'भूल भुलैया 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. एक बार फिर इस फिल्म में विद्या बालन की एंट्री हुई है. इस बीच विद्या बालन ने बताया कि आखिर उन्होंने 'भूल भुलैया 2' को क्यों रिजेक्ट कर दिया था. अब उन्होंने पूरी बात बताई है.

क्यों 'भूल भुलैया 2' को विद्या बालन ने कर दिया था रिजेक्ट

'भूल भुलैया 3' में एक बार फिर विद्या बालन की एंट्री हुई हैं. वह पहले पार्ट में तो थीं लेकिन दूसरे पार्ट में नहीं थीं. उनकी जगह फिर मेकर्स ने तब्बू को साइन किया था. फिल्म के दोनों पार्ट सक्सेसफुल रहे थे. मगर विद्या बालन ने क्यों 'भूल भुलैया 2' रिजेक्ट की थी, इसका जवाब अब उन्होंने खुद दे दिया है. उन्होंने बताया कि वह डर गई थीं. इस वजह से उन्होंने फिल्म नहीं की थी. चलिए बताते हैं आखिर क्या थी वो वजह.

विद्या बालन ने अक्षय कुमार के अपोजिट साल 2007 में आई 'भूल भुलैया' में काम किया था जहां उन्होंने दो रोल प्ले किए थे अवनी और मंजुलिका. फिल्म के गाने और फिल्म सबकुछ हिट रहा था. मगर जब इसका सीक्वल बना तो विद्या बालन गायब थीं. उन्होंने फिल्म को ठुकरा दिया था और फिर तब्बू ने उनका रोल प्ले किया था.

'भूल भुलैया 2' को क्यों किया था रिजेक्ट
अब रिपोर्ट्स से बात करते हुए विद्या बालन ने इसपर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, ''भूल भुलैया ने मुझे बहुत कुछ दिया है. मैं तब डर गई थीं. मुझे लगा था कि अगर मैंने कुछ गलत कर दिया तो सब खराब हो जाएगा. मैंने अनीस बज्मी से कहा था कि मैं रिस्क नहीं लेना चाहती. बस इसलिए मैंने रिजेक्ट कर दिया था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

फिर क्यों तीसरे पार्ट के लिए विद्या बालन ने भरी हामी
विद्या बालन ने 'भूल भुलैया 3' में वापसी को लेकर भी रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, ''भूल भुलैया 3' में वापसी आई क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट बहुत ही ज्यादा पसंद आई. मैं बिल्कुल मरी जा रही थी अनीज भाई और भूषण कुमार के साथ काम करने के लिए. बस अब मैं इस फिल्म में हूं.'

छोटी-सी फ्रॉक में ये हसीना तो सुर्ख लाल सूट में मांग भरकर आईं सोनाक्षी, दिवाली पार्टी में बॉलीवुड पर भारी पड़ीं टीवी एक्ट्रेसेज

विद्या बालन को कैसी लगी थी 'भूल भुलैया 2'
'भूल भुलैया 2' को लेकर विद्या ने ये भी कहा कि उन्हें फिल्म बहुत अच्छी लगी थी. टीम की मेहनत और काम दोनों ही अच्छा था. मालूम हो, 'भूल भुलैया 3' अब दिवाली पर 1 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर आ रही है. फिल्म का मुकाबला सिंघम अगेन के साथ होगा.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news