close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलोकनाथ को विंता नंदा रेप केस में मिली अग्रिम जमानत, कई दिनों से हैं फरार

पिछले महीने के 6 तारीख को मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि आलोकनाथ लापता हैं

आलोकनाथ को विंता नंदा रेप केस में मिली अग्रिम जमानत, कई दिनों से हैं फरार

नई दिल्ली: बॉलीवुड लेखिका और प्रोड्यूसर, विंता नंदा ने जैसे ही बॉलीवुड के 'संस्‍कारी एक्‍टर' आलोकनाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया, हर कोई सन्न रह गया था. इसके बाद पुलिस ने आलोकनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. तभी से आलोकनाथ पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं. लेकिन अब इस मामले में आलोकनाथ को अग्रिम जमानत मिलने की खबर आई है. 

एएनआई की जानकारी के अनुसार दिंडोशी सत्र न्यायालय ने आलोकनाथ को विंता नंदा के रेप के मामले में अग्रिम जमानत दे दी है. आपको बता दें कि पिछले महीने के 6 तारीख को मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि आलोकनाथ लापता हैं, क्योंकि वह लगातार उनके ठिकानों पर सर्च कर रहे थे और आलोकनाथ का कोई पता नहीं लग पा रहा था. लेकिन अब जमानत के बाद उम्मीद की जा सकती है कि शायद आलोकनाथ वापस सबके सामने आ जाएं. 

बता दें कि राइटर विंता नंदा की शिकायत के बाद ओशीवारा पुलिस स्टेशन में आलोक नाथ के खिलाफ रेप के लिए लगनी वाली धारा सेक्शन 376 के तहत मामला दर्ज किया गया था. 

याद दिला दें कि राइटर-प्रोड्यूसर विंता नंदा ने अक्टूबर की 17 तारीख को एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. नंदा ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. नंदा ने कहा था, 'पुलिस बहुत सहयोगी रही और उन्होंने मेरा बयान लिया. अपना बयान दर्ज कराना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि यह अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था. हमने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.'

आलोकनाथ ने ठोका मानहानि का दावा, विंता नंदा की वकील ने कहा- हम डरने वाले नहीं हैं

इतना ही नहीं विंता नंदा के अलावा भी आलोकनाथ पर कई एक्ट्रेस और उनके साथ काम करने वाली कई महिलाओं ने ऐसे आरोप लगाए थे. आलोकनाथ पर अरोप लगाने वालों में उनकी को-एक्ट्रेस संध्या मृदुल और हिमानी शिवपुरे भी शामिल थीं. 

हाल ही में अपने केस को लेकर विंता ने बयान दिया था, जिसमें  नंदा ने कहा था, 'पुलिस बहुत सहयोगी रही और उन्होंने मेरा बयान लिया. अपना बयान दर्ज कराना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि यह अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था. हमने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें