'उरी' की सफलता से बेहद खुश हैं यामी गौतम, कहा- 'बड़ी मेहनत से मिलता है सही मुकाम'

'उरी' में विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसमें 'उरी' एक महत्वपूर्ण जगह थी.

'उरी' की सफलता से बेहद खुश हैं यामी गौतम, कहा- 'बड़ी मेहनत से मिलता है सही मुकाम'
'उरी' अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामी गौतम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का कहना है कि बाहरी होने के नाते बॉलीवुड में सही मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है. यामी ने शनिवार को अपनी हालिया रिलीज 'उरी' और फिल्म में अपने प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया. यामी ने कहा, "आपका धन्यवाद. एक अभिनेत्री होने के नाते सही मुकाम पाने में कड़ी मेहनत लगती है और मुझे खुशी है कि आप सभी इसे बहुत प्यार दे रहे हैं."


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामी गौतम)

'उरी' में विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसमें 'उरी' एक महत्वपूर्ण जगह थी. फिल्म में विक्की एक भारतीय कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं, जो 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल हैं. फिल्म में कीर्ति कुलहरि और परेश रावल भी प्रमुख भूमिका में हैं. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामी गौतम)

बता दें, फिल्म 'उरी' अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. विक्‍की कौशल पहले ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफें पा रहे हैं. सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यही वजह है कि इस फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामी गौतम)

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जहां 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई में 40 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला है. इस फिल्म शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें