उधार के कपड़े पहनती हैं ये सुपरहिट हसीना, लोन पर लेती जूलरी; जीती हैं लग्जरी लाइफ
Advertisement
trendingNow11920575

उधार के कपड़े पहनती हैं ये सुपरहिट हसीना, लोन पर लेती जूलरी; जीती हैं लग्जरी लाइफ

Zeenat Aman ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है कि हर तरफ सिर्फ और सिर्फ इसी के चर्चे हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो डिजाइनर कपड़े नहीं बल्कि उधार के कपड़े पहनती हैं. एक्ट्रेस का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

उधार के कपड़े और लोन पर जूलरी पहनती हैं ये हसीना

Zeenat Aman: फिल्मी हस्तियां अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. यहां तक कि उनके कपड़े से लेकर बैग तक की कीमत लाखों में होती है. लेकिन क्या आपको पता है कि अपने जमाने की वेटरन एक्ट्रेस लाखों के गहने और कपड़े अपने पैसे के नहीं बल्कि उधार लेकर पहनती है. इस बात का खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस (Zeenat Aman) ने पोस्ट में किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यूथ को सलाह दी है कि वो नए कपड़े खरीदने का प्रेशर ना लें और बैंक बैलेंस खत्म ना करें. 

ये है उधार के कपड़े पहनने का किस्सा
जीनम अमान ने आगे लिखा-  'मैं थोड़ा रिजर्व नेचर की हूं. लेकिन बिग फैट इंडियन वेडिंग की बात ही कुछ और है. खाना, म्यूजिक, कलर्स और खुशनुमा माहौल...ये सब कमाल का होता है. मेरी ये तस्वीर एक पारिवारिक उत्सव की है.' इसी फोटो के बारे में एक्ट्रेस ने बात करते हुए बताया कि कैसे वो उधार लेकर पहनती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

 

ऐसे लेती है उधार के कपड़े
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'इसमें जो जूलरी पहनी है वो मुझे विमल ने लोन पर दी थी. ये पाउडर ब्लू कलर का शरारा मेरी दोस्त मोहिनी छाबड़िया का है. इसे मैंने ड्राईक्लीन करवाकर वापस करवा दिया. मैं नहीं चाहती कि यूथ नए कपड़ों पर ज्यादा खर्च करें. जितना उनका बैंक बैलेंस भी नहीं. वो भी इतना सब कुछ इसलिए क्योंकि सेलिब्रिटीज जैसे डिजाइनर कपड़े पहनने हैं. आप जो भी पहन रहे हैं उसे एन्जॉय करें. मेरे लिए सिर्फ कंफर्ट मायने रखता है. मैंने अपनी सारी हील्स फेंक दी हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

 

मजहर खान से की थी शादी
जीनत अमान ने कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें 'डॉन', 'कुर्बानी' और 'धर्मवीर' जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल है. लंबे वक्त तक फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने मजहर खान ने निकाह कर लिया था. जीनत और मजहर के दो बच्चे हुए- अजान और जहान खान. मजहर की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. 

Trending news