9 साल बाद 'कोल्डप्ले' मुंबई में फिर मचाएगा धूम, टिकट्स की बुकिंग हुई शुरू; ऐसे कर सकते हैं बुक
Advertisement
trendingNow12441178

9 साल बाद 'कोल्डप्ले' मुंबई में फिर मचाएगा धूम, टिकट्स की बुकिंग हुई शुरू; ऐसे कर सकते हैं बुक

Coldplay Mumbai Concert: कोल्डप्ले बैंड ग्रुप पूरे 9 साल बाद एक बार फिर से भारत आ रहा है. अगले साल की शुरुआत में यानी जनवरी 2025 में ये बैंड मुंबई में दो कॉन्सर्ट करेगा, जिसके टिकट्स अभी से बुक हो रहे हैं. अगर आप भी इन कॉन्सर्ट का हिस्सा बनकर कुछ यादें बनाने चाहते हैं तो ऐसे अपनी टिकट बुक कर सकते हैं. 

Coldplay Mumbai Concert Tickets Booking

Coldplay Mumbai Concert Tickets: अपने गानों और म्यूजिक के लिए दुनियाभर में फेमस कोल्डप्ले बैंड ग्रुप पूरे 9 साल बाद एक बार फिर से भारत आ रहा है. ये ग्रुप अगले साल की शुरुआत में यानी जनवरी 2025 में मुंबई में दो कॉन्सर्ट आयोजित करने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. उनकी खुशी को और दोगुना करने के लिए बता दें कि इन कॉन्सर्ट के टिकट्स अभी से बुक हो रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इन कॉन्सर्ट का हिस्सा बनकर कुछ यादें बनाने चाहते हैं तो आज ही अपनी टिकट बुक कर सकते हैं. 

कोल्डप्ले के अगले साल जनवरी 2025 में मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट के टिकट आज, 22 सितंबर को लाइव हो गए हैं. ये बैंड अपने गानों जैसे 'फिक्स यू' और 'येलो' के लिए बहुत मशहूर है और फैंस उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसी उत्साह को देखते हुए, कोल्डप्ले ने मुंबई में दो शो प्लान किए हैं. अगर आपको टिकट चाहिए, तो इसे पाना काफी आसान है. बस सही समय पर बुकिंग शुरू होने का इंतजार करना होगा और जल्दी से टिकट बुक कर सकते हैं, जिसका प्रोसेस हम आपको बताने जा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Coldplay (@coldplay)

कितनी है कोल्डप्ले टिकट की प्राइस?

कोल्डप्ले का परफॉर्मेंस नवी मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में होने वाला है. बुकमाईशो लाइव के मुताबिक, इस इवेंट के टिकट 2,500 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक मिलेंगे. स्टेडियम को पांच हिस्सों में बांटा गया है: थ्री स्टेज वाले स्टैंड, लाउंज और ग्राउंड (जहां खड़े होकर कॉन्सर्ट का सबसे मज़ेदार एक्सपीरियंस मिलेगा). सबसे सस्ते टिकट लेवल 3 में हैं और सबसे महंगे लाउंज एरिया के लिए होंगे. 

बदला लेने लौटा 'स्क्विड गेम' का प्लेयर नंबर 456, जारी हुई सीजन 2 का धमाकेदार टीजर; फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

कोल्डप्ले टिकट कैसे बुक करें?

टिकट केवल BookMyShow ही बुक होंगे. पहले के इवेंट्स जैसे लोलापालूजा और दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के उलट, कोल्डप्ले इस बार कोई अर्ली बर्ड सेल नहीं कर रहा है. इसके बजाय, वे रविवार को सभी कैटेगरी के लिए टिकट बुकिंग शुरू करेंगे. बुकिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. आपको सिर्फ अपने BookMyShow अकाउंट में लॉग इन करके बुकिंग का ऑप्शन चुनना होगा. एक बार में एक यूजर आठ टिकट तक बुक कर सकता है. क्योंकि ये ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट के नौ साल बाद उनका दूसरा शो है, तो एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news