डेडपूल 3 से लेकर गॉडजिला x कोंग: द न्यू एम्पायर तक, 2024 में हो रहा इन हॉलीवुड फिल्मों का इंतजार
Advertisement
trendingNow12032761

डेडपूल 3 से लेकर गॉडजिला x कोंग: द न्यू एम्पायर तक, 2024 में हो रहा इन हॉलीवुड फिल्मों का इंतजार

Hollywood Films in 2024: हॉलीवुड में 2024 में बड़े पर्दे पर आने वाले ढेरों सीक्वल, थ्रीक्वल और प्रीक्वल के लिए तैयार हो जाइए. इनमें कुछ ऐसी फिल्में भी शामिल हैं, जो हॉलीवुड की हड़ताल के कारण विलंबित हो गई थीं. यदि सुपरहीरो और कॉमिक बुक फिल्में आपकी पसंद हैं, तो "मैडम वेब" और "डेडपूल 3" से लेकर "वेनम 3" और "गॉडजिला x कोंग: द न्यू एम्पायर तक" तक बहुत सारे विकल्प हैं.

 

2024 में इन हॉलीवुड फिल्मों को देखने के लिए बेताब फैन्स

Hollywood Films in 2024: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हाल ही में डब्ल्यूजीए और एसएजी-एएफटीआरए हड़तालों से निपटना पड़ा, जिससे कारण फिल्मों की रिलीज में देरी हुई और तारीखें आगे बढ़ गईं. फैन्स ने नए साल में हॉलीवुड से कई मनोरंजक फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. नया साल अपने साथ ढेर सारी रोमांचक फिल्में भी लेकर आने वाला है, जिससे फैन्स का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है.

1. डेडपूल 3:  रिलीज होने से पहले ही 'डेडपूल 3' के सेट से अपडेट और झलकियां इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. शॉन लेवी द्वारा निर्देशित इस सुपरहीरो फ्लिक में वूल्वरिन फेम ह्यू जैकमैन के साथ रेयान रेनॉल्ड्स मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, तीसरे सीक्वल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि दोनों नायक मिलकर एक कॉमन दुश्मन को हराने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. 'डेडपूल 3' का प्रीमियर 26 जुलाई को होगा.

2. किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द ऐप्स: यह फेमस साइ-फाइ सीरीज 'वॉर फॉर द प्लैनेट ऑफ द ऐप्स' (2017) की तीसरी फिल्म  है. इस फिल्म में सीजर नाम के चिंपैंजी का निधन हो जाएगा, जिसने वानरों को वैश्विक प्रभुत्व के लिए मार्गदर्शन किया था. आगामी वेस बॉल निर्देशित 'किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द ऐप्स' में और भी बहुत कुछ देखने को है, जो 24 मई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है.

3. फ्यूरियोसा- ए मैड मैक्स सागा: मैड मैक्स फ्रैंचाइजी निर्देशक जॉर्ज मिलर की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' अगले साल बड़े पर्दे पर फैन्स का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. क्वीन्स गैम्बिट फेम आन्या टेलर-जॉय और अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ अभिनीत प्रीक्वल में फ्यूरियोसा के अपहरण और राज्य में उसके उत्थान पर आधारित है. फिल्म का प्रीमियर 23 मई को होने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @madmaxmovie

4. मीन गर्ल्स: यह टीन फिल्म 2004 में हिट रही थी. 2024 में आने वाली मीन गर्ल्स एक म्यूजिकल कॉमेडी है. अमांडा सेफ्राइड के साथ लिंडसे लोहान और राचेल मैकएडम्स मुख्य भूमिकाओं में हैं. मीन गर्ल्स का प्रीमियर 8 जनवरी 2024 को न्यूयॉर्क शहर में होगा और इसे पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

5. मैडम वेब: जिस स्पाइडरमैन स्पिन-ऑफ का हम इंतजार कर रहे थे, वह यह है. एसजे क्लार्कसन द्वारा निर्देशित 'मैडम वेब' में फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम डकोटा जॉनसन मुख्य भूमिका में हैं. दिव्यदृष्टि की शक्ति के साथ वह अपने अतीत के रहस्यों को उजागर करते हुए तीन महिलाओं को खतरे से बचाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. 'मैडम वेब' 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

6. गॉडजिला x कोंग: द न्यू एम्पायर तक: इस मॉन्स्टरवर्स में दो प्रतिद्वंद्वियों - गॉडजिला और किंग कांग ने हमारी दुनिया के भीतर छिपे एक विशाल अनदेखे खतरे को विफल करने के लिए एक अनोखा अलायंस बनाया है, जो उनके और हमारे अस्तित्व को चुनौती दे रहा है. एडम विंगर्ड द्वारा निर्देशित साइ-फाई एक्शन फिल्म 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Trending news