'जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर बर्बाद करने की धमकी'; एक्टर पर लगे यौन शोषण के आरोप
Advertisement

'जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर बर्बाद करने की धमकी'; एक्टर पर लगे यौन शोषण के आरोप

टीवी सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' के एक्टर क्रिस नॉथ (Chris Noth) मुसीबतों में घिर गए हैं. उन पर सिंगर Lisa Gentile ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. Lisa ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने साथ हुए इस घटना का खुलासा किया है.

क्रिस नॉथ

नई दिल्ली: टीवी सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' के एक्टर क्रिस नॉथ (Chris Noth) मुसीबतों में घिर गए हैं. उन पर सिंगर Lisa Gentile ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. Lisa ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने साथ हुए इस घटना का खुलासा किया है. उन्होंने यह भी बताया कि क्रिस नॉथ ने उनका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी. 

  1. क्रिस नॉथ पर लगे यौन शोषण के आरोप
  2. सिंगर लीसा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खुलासा
  3. बोलीं- क्रिस नॉथ ने जबरन छुए थे मेरे ब्रेस्ट

करियर बर्बाद करने की दी धमकी

वैरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Lisa ने बताया कि क्रिस (Chris Noth) ने उन्हें जबरन किस किया था. इसके साथ ही उनके ब्रेस्ट भी छुए थे. इस दौरान वह क्रिस को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने. लीसा ने यह भी दावा किया कि इस घटना के बाद क्रिस (Chris Noth) ने उन्हें कॉल करके धमकी भी दी थी. लीसा के मुताबिक, क्रिस ने उनसे कहा था कि, 'अगर मैंने पिछली रात के बारे में किसी को बताया तो वह मेरा करियर बर्बाद कर देंगे. मैं फिर कभी गा नहीं पाऊंगी और उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में ब्लैकलिस्ट करवाने तक की धमकी दी थी'. 

ऐसे हुई थी दोनों की दोस्ती

Lisa ने क्रिस (Chris Noth) के साथ अपनी पहली मुकालात के बारे में भी बताया. उनकी क्रिस के साथ पहली मुलाकात साल 1998 में न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में हुई थी. क्रिस उस रेस्टोरेंट के रेगुलर कस्टमर थे. लीसा और क्रिस के बीच म्यूजिक-बिजनेस को लेकर खूब बातें किया करते थे. जिससे दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. साल 2002 में एक बार क्रिस ने लीसा को उनके घर ड्रॉप करने की बात कही, जिस पर वह राजी हो गईं. घर पहुंचने पर क्रिस ने लीसा से ऊपर आने के लिए पूछा. 

Lisa को क्रिस ने जबरन किया किस

Lisa बताती हैं कि घर के अंदर पहुंचते ही क्रिस (Chris Noth) ने मुझे किस करना शुरू कर दिया था. उन्होंने मुझे अपनी तरफ खींचा, जिससे मैं बहुत असहज हो गई थी. मैं उनसे खुद को दूर कर रही थी, लेकिन वह बार-बार मुझे अपनी ओर खींच रहे थे. मैं खुद को किसी तरह उनके चंगुल से छुड़ाई और कहा कि, मैं ये नहीं करना चाहती.

क्रिस ने कॉल कर लीसा को दी धमकी

Lisa ने बताया कि क्रिस बहुत गुस्सा हो गए थे. दूसरे दिन क्रिस (Chris Noth) ने उन्हें कॉल कर धमकी दी कि वह किसी को पिछली रात की घटना के बारे में ना बताए वरना ठीक नहीं होगा. लीसा ने कहा कि वह क्रिस (Chris Noth) के खिलाफ आवाज उठाने से बहुत डर रही थीं कि कहीं वह उनका करियर बर्बाद न कर दें. गौरतलब है कि लीसा से पहले हॉलीवुड इंडस्ट्री की चार महिलाएं क्रिस (Chris Noth) पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-  फोन का टार्च जलाकर ईशा गुप्ता ने शूट किया बोल्ड वीडियो, अदाएं ऐसी खो बैठेंगे होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news