जस्टिन बीबर की वाइफ हैली दोस्तों के साथ निकलीं डिनर पर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow12283292

जस्टिन बीबर की वाइफ हैली दोस्तों के साथ निकलीं डिनर पर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Hailey Bieber Flaunts Baby Bump: मशहूर ग्लोबल सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ अपनी पहली प्रेग्नेंसी को खूब एन्ज्वॉय कर रही हैं. जस्टिन बीबर के साथ जापान में बेबीमून मनाकर लौटी हैली अब अपने दोस्तों के साथ डिनर पर नजर आईं. हैली बीबर लगातार अपना बेबी बंप खूब गर्व के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं.

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रहीं हैली बीबर

Hailey Bieber Flaunts Baby Bump: मॉम टू बी हैली बीबर हाल ही में कैलिफोर्निया में अपने दोस्तों के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए निकलीं. हैली बीबर जल्द ही अपने पति और ग्लोबल सिंगर जस्टिन बीबर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. कपल ने 9 मई को इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ हैली बीबर की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. तब से ही हैली और जस्टिन दोनों ही प्रेग्नेंसी और बेबी बंप के फोटोज शेयर करते रहते हैं. हैली का इस वक्त थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं और इसका भरपूर आनंद ले रही हैं.

हाल ही में हैली बीबर (Hailey Bieber) अपने पति जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के साथ जापान में बेबीमून मनाकर लौटी हैं. जस्टिन बीबर और हैरी ने जापान से अपने बेबीमून की कई सारी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें रोडे की फाउंडर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं.

वैष्णो देवी' से क्या है करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की बेटी का कनेक्शन? 'देवी' नाम के पीछे छिपा बड़ा राज

स्टाइलिश लुक में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
अब एक बार फिर से 5 जून को हैली बीबर को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया. जस्ट जेरेड की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी सुपरमॉडल को पैसिफिक पैलिसेड्स में शू सुशी हाउस यूनिको में अपने दोस्तों के साथ डिनर पर देखा गया. इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों के मुताबिक, वह कैजुअल लुक में नजर आ रही थीं. हैली ने एक बेज कॉलर वाली शर्ट चुनी और उसे बैलबॉटम स्टाइल फ्लेयर्ड ट्राउजर पहना हुआ था. हैली ने लंबे टैन ट्रेंच कोट और सफेद फ्लिप-फ्लॉप के साथ अपने लुक को पूरा हुआ. हैली की थोड़ी सी खुली हुई शर्ट से उनका बेबी बंप साफतौर पर दिख रहा था. हैली ने अपने बालों को खुला रखा था और काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Just Jared (@justjared)

हैली बीबर का मैटरनिटी फैशन बटोर रहा सुर्खियां
हैली बीबर का मैटरनिटी फैशन हाल ही में सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ समय पहले उनके स्किनकेयर ब्रांड रोडे ने प्रेग्नेंट हैली की तस्वीरों का एक सेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इन तस्वीरों में भी हैली ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rhode skin (@rhode)

2018 में हुई थी जस्टिन-हैली की शादी
जस्टिन बीबर और हैली ने सगाई करने के ठीक 2 महीने बाद 2018 में न्यूयॉर्क शहर के एक कोर्टहाउस में शादी की थी. इसके बाद इन्होंने साउथ कैरोलिना में अपने परिवार और दोस्तों के सामने शादी के वादे किया. इसी साल मई में माता-पिता बनने की जानकारी साझा करते हुए जस्टिन और हैली ने जो तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि इन्होंने एक बार फिर से शादी की है.

Trending news