आलिया भट्ट की फिल्म के कायल हुए हॉलीवुड एक्टर, बोले- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' है मेरी फेवरेट फिल्म
Advertisement
trendingNow12470198

आलिया भट्ट की फिल्म के कायल हुए हॉलीवुड एक्टर, बोले- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' है मेरी फेवरेट फिल्म

जोसेफ गॉर्डन-लेविट ने बॉलीवुड फिल्म की तारीफ की है. ये फिल्म आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी है जिसके लिए पहले ही इन्हें खूब प्रशंसा मिल चुकी है. चलिए बताते हैं आखिर एक्टर ने क्या कहा है.

आलिया की फिल्म

'गंगूबाई कठियावाड़ी' की तारीफ खूब सुनी है. अब इसकी तारीफ में एक ग्लोबल एक्टर भी आ गए हैं. हॉलीवुड एक्टर जोसेफ गॉर्डन-लेविट ने शनिवार को कहा कि उन्हें संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई कठियावाड़ी' बहुत पसंद आई और इस फिल्म ने उन्हें भारतीय सिनेमा को और अधिक गहराई से जानने के लिए प्रेरित किया. 

“10 थिंग्स आई हेट अबाउट यू”, “500 डेज ऑफ समर” और “इनसेप्शन” जैसी फिल्मों के लिए मशहूर गॉर्डन-लेविट ने आईएफपी (पूर्व में इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट) सीजन 14 में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक सत्र के दौरान यह बात कही. 

जब राव ने गॉर्डन-लेविट से भारतीय सिनेमा के बारे में उनके विचार पूछे, तो वह पहले तो अपनी पसंदीदा फिल्म का नाम नहीं याद कर पाए. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर से कहा कि उन्हें आलिया भट्ट की एक फिल्म याद दिलाएं, जिसमें उन्होंने ऐतिहासिक भूमिका निभाई थी. 

'गंगूबाई कठियावाड़ी' की तारीफ
राव ने उन्हें बताया कि वह भंसाली की "गंगूबाई काठियावाड़ी" थी, जो हुसैन जैदी की पुस्तक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक अध्याय पर आधारित थी. साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म में भट्ट ने गंगूबाई की मुख्य भूमिका निभाई थी, जो 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा पर आधारित थी.

जोसेफ गॉर्डन-लेविट क्या बोले
गॉर्डन-लेविट ने इसके बाद फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह "अनोखी, खूबसूरत, पूरी तरह से अलग" फिल्म थी और इस तरह की फिल्म उन्होंने पहले कभी नहीं देखी थी. उन्होंने कहा, "यह एक बहुत ही गंभीर, विशिष्ट शैली वाली फिल्म थी. मैं इस फिल्म पर पूरी तरह फिदा हो गया था."
 
भारत आकर फिल्म भी करना चाहते हैं
उन्होंने कहा, "इसकी वजह से मुझमें भारतीय सिनेमा के बारे में और अधिक जानने की इच्छा जागृत हुई. इसी कारण मैं यहां आना चाहता था. मैं भारत में आकर फिल्म बनाना चाहता हूं." 

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news