बेन एफ्लेक से तलाक की खबरों के बीच बिना वेडिंग रिंग नजर आईं जेनिफर लोपेज, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर
Advertisement
trendingNow12320767

बेन एफ्लेक से तलाक की खबरों के बीच बिना वेडिंग रिंग नजर आईं जेनिफर लोपेज, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर

Jennifer Lopez and Ben Affleck: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर लोपेज को बिना वेडिंग रिंग के देखा गया है. इसी के साथ उन्होंने क्रॉप टॉप पहना हुआ है और 54 साल की उम्र में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

जेनिफर लोपेज की नई तस्वीरें वायरल

Jennifer Lopez and Ben Affleck: बेन एफ्लेक से तलाक की खबरों के बीच हॉलीवुड डीवा जेनिफर लोपेज पहली बार बिना वेडिंग रिंग के नजर आई हैं. इस दौरान जेनिफर ने क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह 54 साल की उम्र में अपना शानदार फिगर फ्लॉन्ट कर रही थीं. जेनिफर लोपेज का यह बोल्ड लुक तलाक की खबरों के बीच सामने आया है, जिस पर फैन्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस क्रॉप टॉप में जेनिफर अपने शानदार ऐब्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

54 साल की जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) की ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की सड़कों पर टहलते हुए कैमरे में कैद की गई. जबकि बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को लॉस एंजिल्स में अपने ऑफिस के लिए निकलते देखा गया. ग्रैमी नॉमिनेटिड सिंगर जेनिफर लोपेज को न्यूयॉर्क की सड़कों पर बेफ्रिक अंदाज में घूमते हुए देखा गया. जेनिफर ने सफेद रंग का छोटा सा क्रॉप टॉप पहना हुआ था. इसके साथ जेनिफर ने ब्लू बैगी डेनिम और पिंक कार्डिगन पहना हुआ था. 

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के बच्चों पर यूं लुटाया प्यार, नाती कृष्णा और नातिन आद्या शक्ति की प्यारी-प्यारी PHOTOS

बिना वेडिंग रिंग दिखीं जेनिफर लोपेज
जेनिफर लोपेज ने स्पोर्ट्स शूज के साथ अपने लुक को कंफर्टेबल और स्टाइलिश दोनों बनाया. जेनफिर ने हाथ में एक छोटा बैग लिया हुआ था. जेनिफर ने बालों को मेसी अंदाज में बांधा हुआ था और आंखों पर डार्क सनग्लासेस लगाए हुए थे. जेनिफर ने एक हाथ डेनिम की पॉकेट में रखा था और दूसरे हाथ से बैग पकड़ा हुआ था, जिसमें वेडिंग रिंग नहीं थी. जेएलो ब्यूटी कैंपेन के दौरान जेनिफर लोपेज वेडिंग रिंग के बिना नजर आई थीं, जिसके बाद उनके और बेन एफ्लेक के सेपरेशन की खबरें फिर तेज हो गई थीं.

पिछले कई महीनों से चल रही जेनिफर-बेन के तलाक की खबरें
बता दें कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की खबरें पिछले कुछ महीनों से चल रही हैं. हालांकि, इन खबरों के बीच कई बार दोनों को बच्चों के स्कूल इवेंट्स पर एक साथ देखा गया. दोनों के एक साथ देखे जाने पर खबरों पर थोड़ा विराम लगता, लेकिन फिर घर बेचने, बेन एफ्लेक के बिना वेडिंग रिंग स्पॉट होने की खबरों के चलते तलाक की खबरों को हवा मिल जाती. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने 2022 में शादी की थी. जेनिफर और बेन 2002 में एक साथ आए थे. दोनों ने सगाई की, लेकिन दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

Trending news