अमेरिकी सिंगिंग सेंसेशन और पॉप स्टार निक जोनस हाल में ही मुंबई आए थे. इस दौरान उनके साथ उनके दोनों भाई भी आए थे. ये पहला मौका था जब जोनस ब्रदर्स पहली बार इंडिया परफॉर्म करने आए थे. ऐसे में उनके लाइव कॉन्सर्ट के ढेरों वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुए. जहां तापसी पन्नू से लेकर भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी पहुंचे थे. सभी की जुबान पर एक ही शब्द था 'निक जीजू'. मगर जब वह अपने देश लौटने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें रोका गया. आइए वायरल वीडियो के साथ साथ कारण भी बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, निक जोनस को मुंबई एयरपोर्ट के लिए रोका गया. इस दौरान उनके साथ उनके भाई और टीम भी नजर आ रहे हैं. एयरपोर्ट पर अधिकारी उनके पासपोर्ट से लेकर तमाम कागज चेक कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सिंगर अपने टिकट भूल आए थे. ऐसे में उन्हें काफी देर एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.



प्रियंका ने बढ़ाया पति का जोश
निक जोनस के साथ जो जोनस और केविन जोनस भी भारत आए. इस मौके पर लाइव कॉन्सर्ट में निक और उनके भाइयों ने खूब मस्ती की. एक वीडियो में तो निक कहते हैं, 'ये पहला मौका है जब मैं भारत में परफॉर्म कर रहा हूं. बस मेरे संगीत सेरेमनी को छोड़ दें.' तभी उनके भाई केविन ने उनकी टांग खींची और कहा निक जीजू. 


निक जोनस का परिवार
निक जोनस के परफॉर्मेंस के वीडियो उनकी बीवी प्रियंका चोपड़ा ने भी शेयर किए. जहां मालती मेरी चोपड़ा जोनस की मम्मी ने लिखा, 'मेरा  दिल. थैंक्यू मुंबई.' मालूम हो, प्रियंका औऱ निक की शादी साल 2018 में हुई थी. दोनों के घर साल 2022 सरोगेसी के जरिए बेटी का जन्म हुआ. प्रियंका ने बेटी का नाम मालती रखा.