'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी का हुआ था मर्डर? साल भर बाद गिरफ्तार हुए पांच आरोपी; दो डॉक्‍टर्स भी शामिल
Advertisement
trendingNow12388307

'फ्रेंड्स' फेम मैथ्यू पेरी का हुआ था मर्डर? साल भर बाद गिरफ्तार हुए पांच आरोपी; दो डॉक्‍टर्स भी शामिल

Matthew Perry Death Case: ‘फ्रेंड्स’ सीरीज फेम मैथ्यू पेरी की मौत के करीब एक साल हो चुका है और इस मामले में अब एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. केस में पेरी की लिव-इन असिस्‍टेंट और दो डॉक्‍टर्स को आरोपी बनाया गया है. इसके अलावा, ड्रग डीलिंग के भी कुछ चीजें सामने आई हैं. चलिए जानते हैं नया अपडेट क्या है?

Friends Actor Matthew Perry Death Case

Friends Actor Matthew Perry Death Case: फेमस हॉलीवुड सीरीज 'फ्रेंड्स' स्टार मैथ्‍यू पेरी की मौत के मामले को लगभग एक साल हो चुका है. वहीं, अब इस मामले में सालभर बाद एक नया मोड आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस अपडेट से फैंस भी हैरान रह गए हैं. इस केस में अब पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिनमें दो डॉक्‍टर और उनकी असिस्‍टेंट शामिल हैं. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पेरी की लाश 28 अक्टूबर, 2023 को उनके लॉस एंजेलिस स्थित घर के हॉट टब में मिली थी.

उनकी मौत नशे की लत से जूझते हुए हुई थी. इस मामले में अब कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. गुरुवार को अमेरिकी अटॉर्नी मार्टिन एस्ट्राडा ने इस केस में अपडेट देते हुए कहा, 'इन आरोपियों ने मैथ्यू पेरी की नशे की लत का फायदा उठाकर पैसे कमाने की कोशिश की. उन्हें पता था कि एक्टर जो कर रहे हैं वो गलत है और मैथ्यू पेरी के लिए ये बहुत बड़ा खतरा है, फिर भी उन्होंने ऐसा किया'. इन गिरफ्तारियों के साथ ही मामले में कुछ हैरान कर देने वाले सबूत भी सामने आए हैं.

मैथ्‍यू पेरी मर्डर केस में पांच आरोपी गिरफ्तार

ये सबूत बताते हैं कि मैथ्यू पेरी की मौत उनके सबसे करीबी लोगों द्वारा रची गई एक बड़ी साजिश हो सकती है. इस केस में लंबे समय से मैथ्‍यू पेरी के साथ रहे केनेथ इवामासा और उनके मेडिकल प्रोफेशनल्स की भूमिका चौंकाने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन्होंने कथित तौर पर 'फ्रेंड्स' एक्‍टर को हजारों डॉलर में केटामाइन ड्रग्‍स बेचे, जिससे उनकी मौत हुई. पिछले साल अक्टूबर में पेरी की लाश हॉट टब में पाई गई थी. शुरुआत में उनकी मौत को डूबने से जोड़ा गया, लेकिन अब इसे हत्‍या का मामला माना जा रहा है. 

ब्लेक लाइवली का थ्रोबैक इंटरव्यू हो रहा वायरल, जब एक्ट्रेस की वजह से नौकरी छोड़ना चाहती थी पत्रकार; जानें क्या है पूरा मामला?

कौन है पेरी की ड्रग डीलर 'केटामाइन क्‍वीन' जसवीन संघा?

मैथ्‍यू पेरी की मौत के मामले में जिन पांच लोगों पर आरोप लगे हैं, उनमें जसवीन संघा भी शामिल हैं, जिन्हें 'केटामाइन क्वीन' कहा जाता है. इस मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं के मुताबिक, जसवीन ने ही मैथ्‍यू पेरी को केटामाइन सप्लाई की थी. 41 साल की जसवीन संघा ब्रिटिश और अमेरिकी नागरिक हैं. वे ड्रग डीलिंग के मामले में फेडरल अधिकारियों की नजर में हैं. 'लॉस एंजेलिस की केटामाइन क्वीन' के नाम से जानी जाने वाली ये महिला नॉर्थ हॉलीवुड में अपने घर से ड्रग्स का बिजनेस करती हैं. 

इलाज के दौरान लगी थी मैथ्‍यू पेरी को ड्रग्‍स की लत!

बता दें, मैथ्‍यू पेरी को इलाज के दौरान केटामाइन की लत लगी थी. जब उनके पुराने डॉक्टर्स ने मदद देने से मना कर दिया, तो उन्हें दो नए डॉक्टर्स डॉ. साल्वाडोर प्लासेंसिया और डॉ. मार्क शावेज से मिलवाया गया था और इन दोनों ने एक दूसरे स्ट्रीट डीलर के साथ मिलकर केटामाइन की सप्लाई के लिए प्लानिंग की थी. इन डॉक्टर्स के बीच कुछ टेक्स्ट मैसेज हुए, जिनमें एक ने लिखा, 'देखते हैं ये मूर्ख कितना पैसा खर्च करता है'. 

Trending news