मां बनकर देखभाल करती थी 11 साल की बेटी, 'स्नोप्लो हादसे' में बाल-बाल बचे जेरेमी रेनर ने याद किए वो दर्दनाक पल
Advertisement
trendingNow12391360

मां बनकर देखभाल करती थी 11 साल की बेटी, 'स्नोप्लो हादसे' में बाल-बाल बचे जेरेमी रेनर ने याद किए वो दर्दनाक पल

Jeremy Renner: ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर जेरेमी रेनर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए स्नोप्लो हादसे को याद किया और बताया कि कैसे उस वक्त उनकी 11 साल की बेटी उनकी देखभाल करते हुए बड़ी हुई है, जो आज भी जारी है. साथ ही उन्होंने बताया कि इसके बाद उनके रिश्तों में क्या बदलाव आए? 

Jeremy Renner Remembers Snowplow Accident

Jeremy Renner Remembers Snowplow Accident: 'एवेंजर्स' सीरीज में हॉकआई का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर पिछले साल दिसंबर में एक बड़े गंभीर हादसे का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, उससे उभरने के बाद उन्होंने इस हादसे को अपनी ही गलती बताया था, जिससे उनकी जान खतरे में पड़ गई थी. इस हादसे में उनकी 30 से ज्यादा हड्डियां टूट गई थीं और शरीर पर काफी सारे कट भी लगे थे. साथ ही उन्होंने अपने परिवार से माफी मांगी कि उन्हें इस मुश्किल घड़ी से गुजरना पड़ा. 

वहीं, हाल ही में एक बार फिर ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर जेरेमी रेनर ने इस हादसे को याद करते हुए बताया कि कैसे उस वक्त उनकी 11 साल की बेटी उनकी देखभाल करती थी और देखभाल करते हुए ही बड़ी हुई है, जो आज भी जारी है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद उनके रिश्तों में कितना बदलाव आया है. उन्होंने कहा, 'पहले छह महीनों तक मैं बच्चा बन गया था, मेरी बेटी को मेरी देखभाल करनी पड़ी. उसकी भूमिका में आया बदलाव बहुत खूबसूरत था'. उन्होंने आगे कहा, 'उसे कई तरीकों से बड़ा होना पड़ा'. 

पिछले साल जेरेमी रेनर के साथ हुआ था हादसा

ये दर्दनाक हादसा उनके साथ पिछले साल 2023 में एक फैमिली वेकेशन के दौरान हुआ था. एवेंजर्स एक्टर अपने किसी फैमिली मेंबर को बर्फ से फंसी गाड़ी को निकालने में मदद कर रहे थे और एक भारी बर्फ हटाने वाली गाड़ी उन पर चढ़ गई थी, जिससे लगभग वो कुचले गए थे. इसके बाद, इस हादसे में उनकी 38 हड्डियां टूटीं, एक फेफड़ा ढह कोलैप्स हो गया था और सीने में गंभीर चोट आई थी. इंटरव्यू के दौरान, एक्टर ने ये भी बताया कि अपनी बेटी एवा के लिए उनका प्यार, जो उनकी एक्स-वाइफ सोननी पचेको से है, उनकी रिकवरी के बाद और भी गहरा हो गया है.

फ्रांसीसी एक्टर एलेन डेलन ने 88 की उम्र में दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक.. हर कोई दे रहे श्रद्धांजलि

हादसे के बाद बेटी संग और गहरा हुआ रिश्ता

उन्होंने कहा कि एक पिता के तौर पर वे हमेशा एवा को सही रास्ता दिखाएंगे, उसे सिखाएंगे कि प्यार कैसे करना है, कैसे मजबूत बनना है और मुश्किलों को कैसे पार करना है. लेकिन इस अनुभव के बाद उनकी बातचीत अब पहले से ज्यादा मेच्योर हो गई. साथ ही उन्होंने कहा, 'अब मुझे वो मस्तीभरा और मजाकिया पिता ढूंढने में मुश्किल होती है, जैसा मैं तब था जब वो 4 या 8 साल की थी'. बड़े फिजिकल स्ट्रगल्स और बदलावों से गुजरने के बाद, रेनर को अब पहले जैसे इमोशन को लाना मुश्किल लगता है. लेकिन उनकी बेटी अब इतनी बड़ी हो गई है कि वो समझती है कि अब ऐसा करना जरूरी नहीं है'. 

Trending news