Grammy 2024: रैपर किलर माइक ने जीते 3 अवार्ड, फिर हथकड़ी लगाकर पुलिस ले गई बाहर
Advertisement
trendingNow12095224

Grammy 2024: रैपर किलर माइक ने जीते 3 अवार्ड, फिर हथकड़ी लगाकर पुलिस ले गई बाहर

Grammy 2024: रैपर किलर माइक ने ग्रैमी अवार्ड्स में 3 पुरस्कार जीते, जिसके बाद पुलिस उन्हें हथकड़ी लगाकर ले गई. लॉस एंजिल्स पुलिस ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है. ड्यूटी पर मौजूद दो अलग-अलग प्रेस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

 रैपर किलर माइक को  हथकड़ी लगाकर पुलिस ले गई बाहर

Grammy 2024: तीन ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाले रैपर किलर माइक (Rapper Killer Mike) को हथकड़ी लगाकर पुलिस समारोह से बाहर ले गई. किलर माइक की गिरफ्तारी की खबर सबसे पहले द हॉलीवुड रिपोर्टर के क्रिस गार्डनर ने दी. वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर पुलिस अधिकारियों द्वारा रैपर को हथकड़ी लगाकर ले जाने के वीडियो शेयर किए.

किलर माइक (Rapper Killer Mike) ने उन सभी तीन श्रेणियों में जीत हासिल की, जिनमें उन्हें नॉमिनेट किया गया था.इनमें सर्वश्रेष्ठ रैप गीत साइंटिस्ट्स एंड एंजल्स, सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन और जून 2023 में रिलीज उनके एल्बम माइकल के लिए सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम शामिल हैं.

फैन्स हैं हैरान
फोर्ब्स के अनुसार, गार्डनर ने पोस्ट किया कि उस समय, वह यह जानने में असमर्थ थे कि माइक पर क्या आरोप लगाया गया है. हालांकि, उन्होंने बताया कि एक अधिकारी ने कहा कि यह एक दुष्कर्म का मामला है. फैन्स अभी भी प्री-रिकॉर्डिंग समारोह के दौरान की घटनाओं के बारे में सोच रहे हैं कि कैसे तीन महत्वपूर्ण जीत हासिल करने वाले रैपर माइकल 'किलर माइक' रेंडर को उनकी जीत के तुरंत बाद अप्रत्याशित रूप से गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद उन्हें हथकड़ी लगाकर कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया, जिसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. 

कौन है रैपर किलर माइक
माइकल सैंटियागो रेंडर को किलर माइक के नाम से जाना जाता है. वह एक प्रसिद्ध अमेरिकी रैपर हैं.उनका जन्म 20 अप्रैल, 1975 को अटलांटा, जॉर्जिया में हुआ था. रिकॉर्डिंग की दुनिया में उनकी शुरुआत आउटकास्ट के चौथे एल्बम, स्टैनकोनिया के साथ हुई. उन्होंने 'द होल वर्ल्ड' के लिए ग्रैमी जीता. कोलंबिया रिकॉर्ड्स और बिग बोई के पर्पल रिबन रिकॉर्ड्स के साथ साइन करने के बाद उन्होंने अपना पहला स्टूडियो एल्बम 'मॉन्स्टर' जारी किया. बिग बीस्ट, ऊह ला ला, आरयूएन, लीजेंड हैज इट और अन्य गानों के लिए मशहूर रैपर को जाना जाता है. किलर माइक सक्रिय सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता भी हैं.

Trending news