बैग खोलकर बड़े आराम से सो रही थी Sabrina Aloueche, बगल में बैठे शख्स ने कर दिया ये काम
X

बैग खोलकर बड़े आराम से सो रही थी Sabrina Aloueche, बगल में बैठे शख्स ने कर दिया ये काम

ब्रिटिश एक्ट्रेस (British Actress) सबरीना अलौचे (Sabrina Aloueche) ने हाल ही में अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है, जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए.

बैग खोलकर बड़े आराम से सो रही थी Sabrina Aloueche, बगल में बैठे शख्स ने कर दिया ये काम

नई दिल्ली: जब भी आप पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर कर रहे होते हैं तो आपको बहुत सतर्क रहने की जरूरत होती है. ताकि आपका सामान चोरी ना हो सके. लेकिन हाल ही में एक ब्रिटिश एक्ट्रेस सबरीना अलौचे (Sabrina Aloueche) के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आपको हैरानी होगी और आपको एक बार फिर इंसानियत पर नाज होगा. 

गहरी नींद में सोई थीं सबरीना

हाल ही में एक ब्रिटिश एक्ट्रेस (British Actress) सबरीना अलौचे (Sabrina Aloueche) ने ट्विटर पर अपनी एक रेल यात्रा का बेहद दिल छू लेना वाला अनुभव शेयर किया. सबरीना ने लिखा- 'हाल ही में मैं लंदन लौटने के दौरान अपनी 4 घंटे की एक यात्रा में ऐसा सोयी कि मुझे कुछ भी होश नहीं रहा. मैंने सामने लगी टेबल को खोला हुआ था जिसमें मेरा बैग खुला रखा था, और टेबल पर ही मेरा मोबाइल रखा था. मेरे कान में मेरे एयरपोड्स लगे हुए थे. गाना सुनते-सुनते मैं बेहद गहरी नींद में सो गयी थी' 

सामने बैठा था डरावना आदमी

एक्ट्रेस ने आगे बताया- 'जब ट्रेन यूस्टन (Euston) पहुंच रही थी तब मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि टेबल के दूसरी तरफ एक शख्स बैठा है.” सबरीना ने ध्यान दिया की उस कोच में आस-पास की दूसरी सीटें खाली थीं और कुछ दूरी पर शराब के नशे में धुत कुछ यात्री थे जो काफी शो मचा रहे थे. महिला को हैरानी हुई कि ये शख्स (Stranger) दूसरी खाली सीटों पर ना बैठकर उसके सामने क्यों बैठा है. होश में आने के बाद उसने तुरंत अपना सामान चेक किया जो सुरक्षित उन्हीं जगहों पर रखा था. जब सबरीना का स्टेशन आया तो वो उतरने लगी. उस वक्त तक उसे वो आदमी काफी अजीब और डरावना लग रहा था.'

 

 

उस आदमी ने की थी बैग की रक्षा

सबरीना के उतरने वक्त आदमी ने उससे कहा- 'मैं आपको डराना नहीं चाहता था बस ये नहीं चाह रहा था कि आप अपना समान इस तरह खुला छोड़कर सोएं इसलिए मैं यहां बैठ गया था.' सबरीना ये सुनकर दंग रह गई. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'वो शख्स पूरे रास्ते वहां सिर्फ इसलिए बैठा रहा जिससे मैं चैन की नींद सो सकूं!' सबरीना का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. लोग उस शख्स की बहुत तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आज के वक्त में ऐसे इंसान मिलना मुश्किल है. जबकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनका कहना है कि शख्स वहां चोरी या सिर्फ सबरीना को स्टॉक करने के मकसद से बैठा होगा. मगर उनकी नींद अचानक खुल गई इसलिए उसने ये कहानी बनाई.

यह भी पढ़ें- टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई ये हसीना, फिर दिए खूब ग्लैमरस पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news