Squid Game Season 2: सुपरहिट कोरियन शो 'स्क्विड गेम 2' का टीजर आया सामने, जानें कब और कहां देखें?
Advertisement
trendingNow12363065

Squid Game Season 2: सुपरहिट कोरियन शो 'स्क्विड गेम 2' का टीजर आया सामने, जानें कब और कहां देखें?

Squid Game Season 2: सुपरहिट कोरियन शो 'स्क्विड गेम' सीजन 2 का नया टीजर आउट हो गया है. नेटफ्लिक्स ने शो के टीजर के साथ कब स्ट्रीम होगा, इसका ऐलान भी कर दिया है. यह शो एमी-पुरस्कार विजेता ली जंग-जे को वापस लाएगा. साथ ही शो के तीसरे सीजन को लेकर भी बड़ा अपडेट शेयर किया गया है.

हो जाइए तैयार! आ रहा है सुपरहिट कोरियन शो

Squid Game Season 2: 'स्क्विड गेम' सीजन 2 एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. सुपरहिट साउथ कोरियन सीरीज का पहला सीजन 2021 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था. शो के पहले सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और फैन्स इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इतंजार कर रहे थे. और अब फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने शो के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है.

नेटफ्लिक्स से ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शो का टीजर शेयर किया गया है. इस टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कंफर्म किया है, शो 26 दिसंबर (दक्षिण कोरियाई समय के अनुसार, जिसका मतलब अमेरिका में 25 दिसंबर को स्ट्रीम होगा) से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. इसके साथ ही शो के तीसरे और फाइनल सीजन को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया गया है कि शो का अंतिम सीजन यानी सीजन 3 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए 2025 में आएगा.

अभिषेक बच्चन की 'तलाक' पोस्ट लाइक के बाद पहली बार दिखीं ऐश्वर्या राय, एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या संग आईं नजर

शो का टीजर आया सामने 
ली जंग जे (Lee Jung-jae) और गोंग यू (Gong Yoo) के इस शो का टीजर नेटफ्लिक्स पर जारी किया गया. टीजर में आप देख सकते हैं कि बहुत सारे कंटेस्टेंट हरे रंग का ट्रैक सूट पहनकर दौड़ लगा रहे हैं. वह एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में गिरते-पड़ते आगे बढ़ते हैं. फिर रेड कपड़े वाले सोल्जर्स का एक ग्रुप दिखाई देता है, जिनका लीडर काले कपड़ों में आगे खड़ा है. सोल्जर का लीडर कहता है, ''तीन साल हो गए. क्या आप फिर से खेलना चाहते हैं?"

ली जंग-जे अपनी खोज को बढ़ाएगा आगे
नया सीजन ली जंग-जे के कैरेक्टर सेओंग गि-हुन की घातक गेम बनाने में शामिल लोगों की खोज की जर्नी को आगे बढ़ाएगा. पहले सीजन में गेम से सिर्फ एक ही सर्वाइर था, जो दूसरे सीजन में भी नजर आने वाला है. इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए टीजर में उसने अपनी वापसी की पुष्टि की थी. नए सीजन के बारे में बोलते हुए 'स्क्विड गेम' के निर्देशक, लेखक और कार्यकारी निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक ने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक बयान में कहा, ''सीजन 1 को दुनिया भर में शानदार रिस्पॉन्स मिला. कई चीजे हुईं. लगभग तीन साल हो गए हैं.  मैं सीजन 2 की तारीख की घोषणा करने और सीजन 3 के अंतिम सीजन की खबर शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.''

हार्दिक पंड्या के बिना सेलिब्रेट किया बेटे अगस्त्य का बर्थडे, अब नताशा स्टेनकोविक को सुनने पड़ रहे तानें

शो को मिले थे 14 एमी अवॉर्ड नॉमिनेशन
बता दें कि 'स्क्विड गेम' दुनिया भर में जबरदस्त हिट रहा था. साथ ही शो की ड्रेसेज भी खूब वायरल हुई थीं. 14 एमी नॉमिनेशन सहित शो ने कई अवॉर्ड्स जीते थे. ली जंग-जे, निर्देशक ह्वांग डोंग-ह्युक और एक्ट्रेस ली यू-मी एमीज में विजेता बनकर उभरे थे.

Trending news