Oscar 2022: विल स्मिथ ने बुरी तरह रोते हुए मांगी माफी, बोले-'प्यार आपको उल्टे काम करवा देता है'
Advertisement

Oscar 2022: विल स्मिथ ने बुरी तरह रोते हुए मांगी माफी, बोले-'प्यार आपको उल्टे काम करवा देता है'

विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. इसे पहले तो शो की स्क्रिप्ट और मजाक से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन मामला स्क्रिप्ट से कहीं परे था और बार में विल स्मिथ ने विल स्मिथ ने माफी भी मांगी है.

विल स्मिथ

लॉस एंजेलिस: सिनेमा की दुनिया के सबसे प्रतिष्‍ठ‍ित और सबसे बड़े पुरस्‍कार ऑस्‍कर अवॉर्ड्स 2022 की घोषणाएं (Oscars 2022 Winners Full List) हो गई हैं. 94वें अकादमी पुरस्कारों का आयोजन इस साल 2022 में आज सुबह लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में हुआ. इस बार के उवॉर्ड इवेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसके सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं. ये मामला जुड़ा है बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ से, जिन्होंने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया. 

  1. विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला है
  2. एक्टर ने होस्ट क्रिस रॉक को चांटा जड़ दिया था
  3. विल स्मिथ ने माफी भी मांगी

क्रिस रॉक को जड़ा था थप्पड़

दरअसल, विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. इसे पहले तो शो की स्क्रिप्ट और मजाक से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन मामला स्क्रिप्ट से कहीं परे था और बार में विल स्मिथ ने विल स्मिथ ने माफी भी मांगी है. हालांकि विल स्मिथ को ये माफी क्रिस रॉक से नहीं मांगी है. 

विल स्मिथ का बयान

विल स्मिथ ने ऑस्कर में माफी मांगते हुए कहा, "मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं अपने फैलो नॉमिनीज से भी माफी मांगना चाहता हूं. यह मेरे लिए बेहद खास और खूबसूरत पल है और मैं अपनी अवॉर्ड जीतने की खुशी में नहीं रो रहा. मुझे इस वक्त मैं एक पगलाए हुए पिता के समान लग रहा हूं जो खुश है, जैसे कि सब रिचर्ड विल्यम्स के लिए कहते थे. प्यार आपको सब उल्टे काम करवा देता है."

ये था पूरा मामला 

आपको बता दें कि होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म  G.I. Jane में कास्ट किया गया था. जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे, वो Alopecia से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उनके सिर में बाल नहीं हैं. 

ये भी  पढ़ें- Oscar Awards 2022: बेस्‍ट एक्‍टर Will Smith की बीवी पर किया जोक, पड़ गया थप्‍पड़; देखें Video

विल स्मिथ को वाइफ के लिए किया गया ऐसा कमेंट पसंद नहीं आया. उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया. लोग दंग रह गए. विल स्मिथ ने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें. क्रिस को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए बात खत्म की. हालांकि बाद में विल स्मिथ ने भी थप्पड़ मारने के लिए माफी मांग ली. 

यह भी पढ़ें: देर रात बीच सड़क पर इस शख्स के साथ कोजी हो गईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, सामने आया ऐसा VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news