Oscar Awards 2022: बेस्‍ट एक्‍टर Will Smith की बीवी पर किया जोक, पड़ गया थप्‍पड़; देखें Video
Advertisement

Oscar Awards 2022: बेस्‍ट एक्‍टर Will Smith की बीवी पर किया जोक, पड़ गया थप्‍पड़; देखें Video

Oscar Awards 2022 Update:  सिनेमा जगत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार माने जाने वाले Oscar Award 2022 का आयोजन 27 मार्च को कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजेलिस के थिएटर में किया गया. समारोह के दौरान अचानक एक थप्पड़ की आवाज से पूरा डॉल्बी थिएटर गूंज उठा.

वीडियो ग्रैब

लॉस एंजेलिस: 94वें अकादमी पुरस्कारों का ऐलान हो गया. अमेरिका के लॉस एंजिल्स स्थित डॉल्बी थिएटर में आयोजित इस भव्य समारोह में जहां दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ बाकी दिग्गजों को अलग अलग कैटेगिरी में ऑस्कर अवार्ड (Oscar Awards 2022) मिला. वहीं इसी आयोजन के मंच संचालन के दौरान एक ऐसा वाकया सामने आया जिससे वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया.

  1. ऑस्कर अवार्ड समारोह 2022 में हंगामा
  2. बेस्‍ट एक्‍टर की बीवी पर होस्ट का जोक
  3. बदले में पड़ा थप्‍पड़, VIDEO वायरल

सन्न रह गए लोग

सिनेमा जगत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार ऑस्कर अवॉर्ड 2022 (Oscar Awards 2022) के आयोजन के दौरान हॉलीवुड (Hollywood) के कई दिग्गज पहुंचे थे. इसी दौरान ऑस्कर अवॉर्ड 2022 के होस्ट और कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी को लेकर मजाक किया जिसके बाद हॉलीवुड एक्टर ने सबके सामने उन्हें थप्पड़ मार दिया. जिसकी वजह से सभी मेहमान और दर्शक हैरान रह गए.

हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस कृत्य के लिए माफी मांग ली.

ये भी पढ़ें- मेडिकल छात्रों को झटका, इस देश की डिग्री भारत के MBBS के बराबर नहीं; NMC ने बताया

इन दिग्गजों का जलवा

94वें अकादमी पुरस्कारों के वितरण के दौरान फिल्म Dune ने शानदार प्रदर्शन किया. इसे 6 कैटेगिरी में ऑस्कर अवार्ड मिला. कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर की कैटेगरी में द समर ऑफ सोल को ऑस्कर मिला है. भारतीय फिल्म राइटिंग विद फायर को भी इस श्रेणी में नामांकित किया गया था. हालांकि यह फिल्म अवॉर्ड जीतने में नाकामयाब रही. 'राइटिंग विद फायर' का निर्देशन  रिंटू थॉमस और सुष्मित घोष ने मिलकर किया था.

ये भी पढ़ें- Oscars 2022: बेस्‍ट फिल्‍म रही 'कोडा', विल स्मिथ को मिला बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड

‘कोडा’ ने 2022 ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है. विल स्मिथ को फिल्म ‘किंग रिचर्ड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर मिला. वहीं जेन कैंपियन को फिल्म ‘द पावर ऑफ द डॉग’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर जीता है. जेसिका चेस्टन ने 2022 ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता. वहीं मुराकामी की लघु कथा पर आधारित निर्देशक यूसुके हमागुची की जापानी भाषा की फिल्म ‘ड्राइव माय कार’ को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फिल्म के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इसी तरह विल स्मिथ को फिल्म ‘किंग रिचर्ड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर मिला. तो फिल्म 'Encanto' ने बेस्ट एनिमेटेड फीचर कैटेगरी का अवार्ड जीता.

Trending news