Mithun Chakraborty: रूसी एक्ट्रेस के साथ होटल के कमरे में थे मिथुन चक्रवर्ती, तभी रूम में पहुंच गई थीं पत्नी योगिता बाली; फिर...
Advertisement
trendingNow11570803

Mithun Chakraborty: रूसी एक्ट्रेस के साथ होटल के कमरे में थे मिथुन चक्रवर्ती, तभी रूम में पहुंच गई थीं पत्नी योगिता बाली; फिर...

Mithun Chakraborty Yogita Bali: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपने जमाने के बड़े स्टार रहे हैं, जिनके देशभर में लाखों चाहने वाले थे. एक बार का किस्सा है कि वे एक रूसी एक्ट्रेस के साथ होटल में थे. तभी उनकी पत्नी योगिता बाली वहां पहुंच गई थीं.

Mithun Chakraborty: रूसी एक्ट्रेस के साथ होटल के कमरे में थे मिथुन चक्रवर्ती, तभी रूम में पहुंच गई थीं पत्नी योगिता बाली; फिर...

Mithun Chakraborty Film Career: भारत के पहले डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) गुजरे जमाने के उन स्टार एक्टरों में से एक हैं, जो आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं. वे अब 71 साल के हैं और 46 साल बॉलीवुड में बिता चुके हैं. अपने जमाने में उनका जलवा देखते ही बनता था और लाखों लड़कियां उन पर मर मिटने को तैयार रहती थीं. उन्होंने अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस योगिता बाली (Yogita Bali) के साथ शादी रचाई, जिससे उन्हें 4 बच्चे पैदा हुए. उनके बारे में कई किस्से मनोरंजन जगत में मशहूर हैं. एक बार वे रूसी एक्ट्रेस के साथ होटल में मिलने पहुंचे थे, तभी उनकी पत्नी योगिता बाली वहां पहुंच गई थीं. जिसके बाद का नजारा देखने लायक था. 

फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक योगिता बाली से शादी के बाद मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) वर्ष 1991 में फिल्म ‘शिकारी’ की शूटिंग कर रहे थे. तभी उनकी मुलाकात फिल्म में काम कर रही रूसी एक्ट्रेस से हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त मिथुन चक्रवर्ती अपनी सफलता के पीक पर थे और उनका स्टारडम देखते ही बनता था. उनके आकर्षण में पड़ी वह रूसी एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती उन्हें इकतरफा प्यार कर बैठी.

डिस्को डांसर से कर बैठी प्यार

वह फिल्म के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से मिलने के बहाने ढूंढने लगी लेकिन पहले से शादीशुदा मिथुन उसे इग्नोर कर देते थे. किसी तरह रूसी एक्ट्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती का नंबर हासिल कर लिया और उन्हें बार-बार फोन करके बात करने की कोशिश करने लगी. कई दिनों तक उस रूसी एक्ट्रेस को नजरअंदाज करने के बाद मिथुन ने उसे समझाने के लिए एक योजना बनाई और डिनर के बहाने एक होटल में मिलने बुलाया. वहां पर उन्होंने अपने दोस्तों को भी बुलाया था. 

होटल में दोनों को एक साथ देख लिया

इत्तेफाक से जब वे होटल के कमरे में रूसी एक्ट्रेस के साथ मौजूद थे, तभी उनकी पत्नी योगिता बाली (Yogita Bali) भी वहां पहुंच गई. अपनी पत्नी को एकाएक सामने देखकर मिथुन चक्रवर्ती हैरान रह गए थे. होटल में उन दोनों को एक साथ देखकर योगिता बाली बहुत भड़की थीं और जमकर हंगामा किया था. बाद में मिथुन और उनके दोस्तों ने योगिता बाली को काफी समझा-बुझाकर शांत किया. आखिरकार में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने पत्नी योगिता बाली से वादा किया कि वह उस रूसी एक्ट्रेस के कभी नहीं मिलेंगे, जिसके बाद ही वह हंगामा कहीं जाकर खत्म हो पाया था. 

(हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे)

Trending news