Jee Ni Karda Song: धमाकेदार डांस करके छा गए Arjun Kapoor और Rakul Preet Singh
Advertisement

Jee Ni Karda Song: धमाकेदार डांस करके छा गए Arjun Kapoor और Rakul Preet Singh

Jee Ni Karda Out: आगामी फिल्म 'सरदार का ग्रेंडसन' (Sardar Ka Grandson) का पहला गाना 'जी नी करदा' (Jee Ni Karda) रिलीज होते ही छा गया है. जिसमें रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी धमाल कर रही है.

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'सरदार का ग्रेंडसन' (Sardar Ka Grandson) का पहला गाना 'जी नी करदा' (Jee Ni Karda) को कुछ देर पहले ही मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. यह धांसू पार्टी सॉन्ग रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है. गाने में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ढ़ोल के बीच अपने दिल की बात करते नजर आ रहे हैं. 

शादी वाला सॉन्ग है 'जी नी करदा' 

यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने की खास बात यह है कि इसमें एक धूम-धाम से हो रही शादी का सेट नजर आ रहा है. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के थिरकते पैर लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. साथ ही दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दर्शकों का दिल जीत रह है. देखिए ये सॉन्ग...

 

ऐसा है दोनों का लुक 

दोनों एक शादी में अपने दिल की बात को बाहर निकालते हुए नाचते हुए दिखाई देते हैं. रकुल लाल और सुनहरे रंग के अनारकली सूट में शानदार लग रही हैं, जबकि अर्जुन हमेशा की तरह लाल और सुनहरे रंग में इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे हैं.

रीक्रिएटे वर्जन 

बता दें कि यह गाना भी एक पुराने गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है, जिसे तनिष्क बागची ने ही यह नया रूप दिया है. 'जी नी करदा' को जस माणक, माणक-ई और निखिता गांधी ने गाया है. गीत मनक-ई और तनिष्क बागची द्वारा रचित है जबकि ट्रैक को क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है.

कावेरी नायर का है निर्देशन

फिल्म की बात करें तो 'सरदार का ग्रेंडसन' (Sardar Ka Grandson) कावेरी नायर द्वारा निर्देशित है. भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी, जॉन अब्राहम, टी-सीरीज फिल्म्स, एम्मा एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.

ये है स्टारकास्ट

फिल्म में नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, सोनी राजदान, कुमुद मिश्रा, कंवलजीत सिंह और दिव्य सेठ की प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

VIDEO-

इसे भी पढ़ें:  Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, Gautam Gambhir की संस्था को दिए 1 करोड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news