Rahul Vaidya को लगातार मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, मजबूरी में लिया ये फैसला
X

Rahul Vaidya को लगातार मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, मजबूरी में लिया ये फैसला

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को लोग खूब पसंद तो कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें इसी गाने को लेकर जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. अब एक्टर ने इससे पीछा छुड़ाने के लिए एक कदम उठाया है. 

Rahul Vaidya को लगातार मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, मजबूरी में लिया ये फैसला

नई दिल्ली: फेमस सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को बिग बॉस से एक नई पहचान मिली है. हाल ही में उनका एक गाना 'गरबे की रात' रिलीज हुआ है. लेकिन इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया. लेकिन इस गाने के साथ अब एक विवाद भी जुड़ गया है, जिसे लेकर राहुल वैद्य को जान से मारने की धमकी मिल रही है. अब इस मामले में एक्टर का बयान सामने आया है. 

गाने पर हुआ विवाद

'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) लगातार नए प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं. हाल में ही नवरात्रि के मौके पर उनका नया गाना 'गरबे की रात' रिलीज हुआ है. इस गाने के रिलीज होने के साथ ही गाना हिट हो गया है. इस गाने को राहुल के साथ भूमि त्रिवेनी ने गाया है, जबकि वीडियो में राहुल के साथ निया शर्मा गरबा करते नजर आ रही हैं. जहां एक ओर लोग इस गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इस गाने पर विवाद शुरू हो गया है. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि राहुल को इस गाने की वजह से जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं. वह लगातार ट्रोल्स के निशाने पर आ रहे हैं. मामले को देखते हुए अब राहुल पुलिस थाने में एफआईआर तक कराने की सोच रहे हैं. चलिए जानते हैं क्यों हुआ इस गाने पर विवाद.

'श्री मोगल मां' का लिया था नाम

दरअसल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का यह गाना गुजरात में पूजनीय देवी 'श्री मोगल मां' पर आधारित है. गुजरात में उनकी खास मान्यता है. मोगल मां के भक्तों को गाने में उनका जिक्र पसंद नहीं आ रहा है. वह चाहते हैं कि गाने से मोगल मां का जिक्र हटा दिया जाए. गाना रिलीज होने के बाद से ही राहुल को धमकियां मिल रही हैं.

राहुल को मिल रहीं धमकियां

राहुल (Rahul Vaidya) को लगातार इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. हद तो तब हो गई जब उन्हें मैसेज और कॉल पर जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. मामले की गंभीरता को देखते हुए राहुल अब पुलिस थाने में एफआईआर करवा रहे हैं.

 

 

गाने में कर रहे सुधार

इस मामले पर राहुल (Rahul Vaidya) का कहना है कि वह 'किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे. बस उन्हें कुछ दिनों की मोहलत दें. इस गाने में सुधार करने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन लोगों की भावनाएं को देखते हुए इसमें बदलाव किए जाएंगे.'गरबे की रात गाने में निया शर्मा और राहुल वैद्य पहली बार एक साथ देखे गए हैं. दोनों का यह गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोग इस पर जमकर रील बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें- करीना कपूर के नक्शेकदम पर चलीं शाहिद कपूर की पत्नी, किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news