Habit Song Out: आखिरी बार साथ दिखे SidNaaz, रोते-रोते भी Shehnaaz Gill ने नहीं छोड़ी Sidharth Shukla की 'हैबिट'
Advertisement

Habit Song Out: आखिरी बार साथ दिखे SidNaaz, रोते-रोते भी Shehnaaz Gill ने नहीं छोड़ी Sidharth Shukla की 'हैबिट'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना 'हैबिट' रिलीज हो गया है. गाने को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, सौ.इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: Sidharth Shukla को इस दुनिया से विदा हुए डेढ़ महीना के वक्त हो गया, लेकिन फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनका चहेता एक्टर अब उनके बीच नहीं रहा. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई थी. दोनों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे.

  1. आखिरी बार साथ दिखी सिडनाज की जोड़ी
  2. सिडनाज का आखिरी गाना रिलीज
  3. शहनाज गिल दिखीं इमोशनल

आखिरी बार साथ दिखी सिडनाज की जोड़ी

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे. फैंस ने दोनों को सिडनाज (Sidnaaz) टैग दिया था और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए. सिद्धार्थ के जाने के बाद फैंस के पास एक अखिरी मौका है, जहां वो दोनों की केमिस्ट्री देख सकते हैं. 

सिडनाज का आखिरी गाना रिलीज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का साथ फिल्माया गया आखिरी गाना आज रिलीज हो गया है. गाने का नाम 'हैबिट' है. ये गाना सिद्धार्थ के रहते पूरा नहीं हो सका था, इसलिए इसका नाम बदलकर 'अधूरा' कर दिया गया था, लेकिन फैंस की डिमांड को देखते हुए मेकर्स को गाने का नाम दोबारा 'हैबिट' करना पड़ा. गाने में दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह कमाल लग रही है. वीडियो में शहनाज गिल का ओवरलैप वीडियो है, जिसमें वो टूटी हुई नजर आ रही है. 

 

शहनाज गिल दिखीं इमोशनल

इस गाने को श्रेया घोषाल और आरको ने गाया है. वहीं इस गाने को श्रेया ने ही प्रोड्यूस किया है.  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये गाना एक बीच सॉन्ग था, जिसे अब एक इमोशनल गाने के रूप में प्रेसेन्ट किया गया है. गाने के बोल हैं, 'दिल तोड़ने का हैबिट है तो दिल तोड़ दे न सोनेया.' गाना रिलीज होने के 2 घंटे के भीतर ही पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को गाना बहुत पसंद आ रहा है. वहीं ट्विटर पर भी #HabitFtSidNaazOutNow ट्रेंड कर रहा है. 

ये भी पढ़ें: मासूम से दिख रहे बच्चे को पहचान पाए आप, अब शरारतों से कर रहा जेठालाल को पागल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news