गायक और रैपर Santy Sharma अपने नए गीत के रिलीज के लिए बहुत भावुक हैं
Advertisement
trendingNow1871751

गायक और रैपर Santy Sharma अपने नए गीत के रिलीज के लिए बहुत भावुक हैं

गायक और रैपर सैंटी शर्मा (Santy Sharma) उनके आगामी हिंदी-पंजाबी मिक्स सिंगल को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. सैंटी शर्मा अभी नए गाने की शूटिंग पर हैं.

गायक और रैपर Santy Sharma अपने नए गीत के रिलीज के लिए बहुत भावुक हैं

नई दिल्ली: सैंटी शर्मा (Santy Sharma) पहले भी अपने गानों के जरिए लोगो के बीच नाम बना चुके है और अब जल्द ही रोमांटिक सॉन्ग के साथ फिर से सभी लोगो का दिल जीतने को तैयार है.

गायक और रैपर सैंटी शर्मा (Santy Sharma) उनके आगामी हिंदी-पंजाबी मिक्स सिंगल को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. सैंटी शर्मा अभी नए गाने की शूटिंग पर हैं, वह कहते हैं, 'हम ऐसे गानों पर काम कर रहे है जो इस भीड़भाड़ की दुनिया से अलग मन और शांति को सुकून दे सके.सौभाग्य से, हम संगीतकार और गायक है जो इसे पूरा कर सकते हैं.

सैंटी शर्मा (Santy Sharma) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को समय-समय पर सरप्राइस देते रहते हैं.

अपने आगामी गीत के बारे में बात करते हुए सैंटी शर्मा (Santy Sharma) कहते है, 'मैं अपने गानों में रैप वाक्यों का उपयोग कर रहा हूं, जो वास्तव में एक भावना है और लोग अपने साथी को जो व्यक्त करना चाहते है गीत के जरिए कर सकते है. मैं चाहता हूं कि मेरा गीत कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे,' उद्देश्य अपने लोगो के लिए एक रोमांटिक साउंडट्रैक बनाना है. चाहे आप सभी बाहर जा रहे हैं या आप डिनर कर रहे हो, मूड को तुरंत सेट करने के लिए धुनों को रोमांटिक और भावनात्मक रूप से स्पर्श करना जरूरी है. आने वाले गानों में रैप और रोमांटिक दोनों तरह के सॉन्ग सुनने को मिलेंगे.

उनके पिछले गीतों में रोमांस का जिक्र भी शामिल है, जैसे 'मुझे प्यार कर', पीता दारू, सूनी सूनी सड़कों आदि.

Trending news