photoDetails1hindi

Avneet Kaur Tattoo: 20 साल की इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर दिखाए अपने प्राइवेट टैटू! तस्वीरें देख छूटे फैन्स के पसीने

Avneet Kaur Bold Photos: 20 साल की टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) बेहद हॉट हैं और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को बोल्डनेस के मामले में पीछे छोड़ देती हैं. इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव, अवनीत ने हाल ही में कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें देखकर फैन्स के पसीने छूट गए हैं. अवनीत कौर ने इन पोस्ट्स के जरिए अपने प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट किए हैं. अवनीत ने ऐसी-ऐसी जगह टैटू गुदवाए हैं कि फैन्स दंग रह गए हैं...

1/5

इस फोटो में अवनीत कौर (Avneet Kaur) का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन एक्ट्रेस की पीठ पर गुदा खूबसूरत टैटू जरूर देखा जा सकता है. अवनीत का यह टैटू अगर ध्यान से देखा जाए तो फूल-पत्तियों और तीर जैसी डिजाइन के साथ बीच में एक शेरनी भी बनी हुई है. 

2/5

अवनीत ने अपने ब्रेस्ट्स के नीचे के टैटू को दिखाने के लिए एक अलग इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो में भी आप अवनीत के चेहरे को तो नहीं देख सकते हैं लेकिन उनके इस प्राइवेट टैटू की झलक आपको इस तस्वीर में जरूर दिख जाएगी. 

3/5

अवनीत कौर का यह पोज देख फैन्स उनके टैटू, उनकी फिगर और उनकी बोल्डनेस के दीवाने हो गए हैं. इस फोटो में आप अवनीत के टैटू को और करीब से देख सकते हैं. इस टैटू में कमल का फूल और चांद की छवि भी नजर आ रही है और इन्हें एक कर्व डिजाइन में बनाया गया है. 

4/5

इस फोटो में अवनीत का तीसरा टैटू दिखाई दे रहा है जो उनके अपर थाइ पर है. इस टैटू में उन्होंने एक कहावत लिखवाई है- 'एवरी फ्लावर मस्ट ग्रो थॉरोली', जिसका मतलब है कि हर फूल को पूरी तरह खिलना चाहिए. अवनीत की इस तस्वीर में भी उनका चेहरा कटा हुआ है; वो चाहती हैं कि सबका फोकस उनके टैटू पर ही हो.  

5/5

यह इस सीरीज कि इकलौती फोटो है जिसमें अवनीत का चेहरा नजर आ रहा है. रेड लिप्स और हल्का मेकअप उनके फेस को काफी सूट कर रहा है आर इसमें भी अवनीत अपना ब्रेस्ट्स के नीचे वाला टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. टैटू के साथ-साथ इस फोटो में अवनीत के बोल्ड टॉप से भी नजरें हटाना काफी मुश्किल है. 

photo-gallery