photoDetails1hindi

Naughty Starkid: चार साल के ये स्टार किड बनना चाहते हैं बाप! बताया ये बेहद क्यूट रीजन

Shahid Mira Son Zain Kapoor wants to be a Dad: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के सामने उनके चार साल के बेटे, जेन कपूर (Zain Kapoor) ने एक अजीबोगरीब विश सामने रख दी है जिसे वो भी पूरा नहीं कर सकते हैं. जेन ने अपनी मां के सामने एक डिमांड रखी है. शाहिद मीरा के बेटे चार साल कि उम्र में बयान बनना चाहते हैं और ये बात खुद उनकी मां ने इंस्टाग्राम पर सभी को बताई है. इसके पीछे की वजह बेहद क्यूट है, आइए आपको बताते हैं....

1/5

अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं कि हम किस स्टार किड की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां शाहिद कपूर और उनकी पत्नी म राजपूत के दूसरे बच्चे, उनके बेटे जेन कपूर (Zain Kapoor) की बात हो रही है. 

2/5

इस स्लाइड की पहली फोटो शाहिद और मीरा का अनाउन्स्मेन्ट था कि वो एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं और उनकी बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) जल्द बड़ी बहन बनने वाली हैं. दूसरी तस्वीर में आप मीरा का बेबी बम्प देख सकते हैं, ये फोटो उनके बेबी शावर की है. 

3/5

2018 में पैदा हुए जेन इस साल 5 सितंबर को चार साल के हो गए हैं. ये फोटो शायद शाहिद और मीरा की पहली फैमिली फोटो है जिसमें वो अपने दोनों बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के किस्से सुनाती रहती हैं. 

4/5

कुछ समय पहले मीरा ने बताया कि उनके चार साल के बेटे ने उनके पास आकर कहा कि वो पेरेंट यानी पिता बनना चाहते हैं. उनकी मां ने चौंककर उनसे पूछा कि ऐसा क्यों तो उन्होंने एक बेहद प्यारा जवाब दिया. यह बात शाहिद की पत्नी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. 

5/5

जैसा कि आप इस स्टोरी में देख सकते हैं जो मीरा ने पोस्ट की है, कि जेन ने पूछा कि वो समय कब आएगा जब वो पिता बन सकेंगे. उनकी मां ने जब उनसे वजह पूछी तो वो बोले- ताकी मुझे स्कूल न जाना पड़े और मैं आपको ऑर्डर दे सकूं, बता सकूं कि आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं. 

photo-gallery