Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Married Best Friend Husband: इन 5 हसीनाओं का अपनी दोस्त के पति पर आया दिल, जमाने की परवाह किए बगैर रचाई शादी!

Bollywood Actress Married Best Friend Husband: इश्क कोई सीमा नहीं देखता है वो जब होता हो तो उसमें हर कोई हर सीमा को पार कर जाता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की हीरोइनों ने भी किया. इन हीरोइनों को अपने बेस्ट फ्रेंड के पति से प्यार हो गया और इन्होंने उनसे शादी भी रचा डाली. खास बात है कि ये हीरोइनें अब खुशहाल जिंदगी बिता रही है. जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन सी हीरोइनों के नाम शामिल है.

रवीना टंडन

1/5
रवीना टंडन

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है रवीना टंडन का. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना टंडन ने साल 2004 में अपनी बेस्ट फ्रेंड नताशा के पति अनिल थडानी से शादी कर ली. इसके बाद नताशा और रवीना की दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई.

अमृता अरोड़ा

2/5
अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी कुछ ऐसा ही किया. अमृता ने काफी वक्त पहले बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. खबरों की मानें तो अमृता सिंह ने अपनी बेस्ट फ्रेंड निशा राणा के पति शकील लडक से शादी की थी.

श्रीदेवी

3/5
श्रीदेवी

श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर से शादी करने से पहले श्रीदेवी बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना की अच्छी दोस्त हुआ करती थी. लेकिन श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी ने मोना से तलाक लिया था.

सोनिया कपूर

4/5
सोनिया कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश रेशमिया की दूसरी वाइफ सोनिया कपूर हिमेश की पहली बीवी कोमल की दोस्त थी. हिमेश ने साल 2011 को मुंबई के एक समारोह में सोनिया कपूर से शादी की थी.

हंसिका मोटवानी

5/5
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड रिंकी के पति सोहेल कथूरिया से शादी रचाई. करियर की बात करें हिंदी सिनेमा की तुलना में हंसिका ने साउथ फिल्में में काफी नाम कमाया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़