Advertisement
photoDetails1hindi

किरदार के लिए इन एक्टर्स ने पार की सारी हदें, ट्रांसफॉर्मेशन से लूटा फैंस का दिल

Bollywood Actors Shocking Transformation: इन दिनों जवान फिल्म में शाहरुख खान की अदा और अंदाज के चर्चे खूब हो रहे हैं. 58 साल के एक्टर का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है लेकिन किंग खान से पहले भी कई एक्टर्स कैरेक्टर की खातिर हद पार कर गए.

जब आमिर ने बढ़ाया काफी वजन

1/6
जब आमिर ने बढ़ाया काफी वजन

Aamir khan: फिल्म दंगल के लिए आमिर खान ने खूब वजन बढ़ाया और महावीर सिंह के कैरेक्टर के लिडए वो परफेक्ट हो गए. मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ये बलिदान काम कर गया और स्क्रीन पर ऐसा जादू चला कि फिल्म जबरदस्त हिट हो गई.

 

जब भूमि ने कई किलो बढ़ाया वजन

2/6
जब भूमि ने कई किलो बढ़ाया वजन

Bhumi pednekar: भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म थी दम लगा के हईशा जिसमें उन्होंने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था. इस रोल को उन्होंने कितनी शिद्दत से निभाया इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने काफी वजन बढ़ा लिया था और स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आई.

सरबजीत के लिए बदल गए थे रणदीप

3/6
सरबजीत के लिए बदल गए थे रणदीप

 Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने फिल्म सरबजीत में जिस रियल किरदार को जीया. उसके लिए उन्होंने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. रणदीप ने इस फिल्म में सरबजीत जैसा दिखने के लिए काफी हद तक वजन कम किया और उनकी ये मेहनत रंग लाई.

राजकुमार ने भी बनाई बॉडी

4/6
राजकुमार ने भी बनाई बॉडी

बधाई दो के हैंडसम कॉप राजकुमार राव को भला कौन भुला सकता है. इस रोल में उन्हें हर तरह से फिट नजर आना था लिहाजा कई महीने बॉडी पर मेहनत की और शानदार लुक से हर किसी के होश ही उड़ा दिए.

विद्या बालन ने भी फिल्म के लिए बढ़ाया वजन

5/6
विद्या बालन ने भी फिल्म के लिए बढ़ाया वजन

Vidya balan: आमतौर पर एक्ट्रेस को स्लिम एंड ट्रिम ही दिखाया जाता है और इसी लुक में पसंद किया जाता है. लेकिन विद्या बालन ने डर्टी पिक्चर के लिए काफी वजन बढ़ाया और इस लुक में भी वो हिट फिल्म देकर इंडस्ट्री में छा गईं.

फरहान ने बनाए सिक्स पैक

6/6
फरहान ने बनाए सिक्स पैक

Farhan Akhtar: फरहान अख्तर ने भी भाग मिल्खा भाग में अपने किरदार को बखूबी जीया. मिल्खा सिंह की बायोपिक में उन्होंने टाइटल रोल प्ले किया था और इस रोल में ढलने के लिए उन्होंने खूब पसीना भी बहाया. सिक्स पैक ऐब्स बनाने के लिए फरहान ने दिन रात मेहनत की.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़