Advertisement
photoDetails1hindi

जब ब्रा उतारकर कैमरे के सामने आईं हसीनाएं, एक तो सिर्फ ब्लेजर पहने पहुंची स्टेडियम

ग्लैमर की दुनिया में एक्ट्रेसेस अक्सर बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए इनरवेयर से तौबा कर लेती हैं. लेकिन ऐसा हम नहीं एक्ट्रेसेस के आउटफिट का हाल बता रहा है. आज हम आपको ऐसी ही हसीनाओं को बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हॉट दिखने के लिए ब्रालेस लुक (Bollywood Actress Braless Look) का सहारा लिया.

प्रियंका चोपड़ा

1/5
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra braless Look) ने अपने इस आउटफिट से सनसनी मचा दी थी.  प्रियंका ने साल 2021 के बाफ्टा अवॉर्ड फंक्शन में अपनी इस ड्रेस से कहर ढा दिया था.

निक्की तंबोली

2/5
निक्की तंबोली

एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Braless Look) ने एक मैगजीन के कवर के लिए ब्रालेस होकर कहर ढाया था. निक्की तंबोली का ये अब तक का सबसे बोल्ड लुक था.

सोनम कपूर

3/5
सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja Braless Look) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. सोनम ने एक फोटोशूट के दौरान ओपन ब्लेजर पहनकर सुर्खियां बटोरी थीं. सोनम कपूर ने अपने इस लुक से सनसनी मचा दी थी.

ईशा गुप्ता

4/5
ईशा गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा (Esha Gupta) आए दिन अपने बोल्ड लुक से कहर ढाती हैं. एक बार तो फॉर्मूला वन रेस देखने के लिए ब्रालेस होकर स्टेडियम ही पहुंच गईं. जिसके बाद उनका ये लुक काफी वायरल हुआ था.

कियारा आडवाणी

5/5
कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani Braless Look) ने डब्बू रतनानी के सेलिब्रेटी कैलेंडर में ब्रालेस होकर पोज दिए थे जिसने फैंस के दिल धड़का दिए थे. इस पोटो में एक्ट्रेस ने रेत पर लेटकर कातिलाना पोज दिया था, जिसे देख हर कोई दंग रह गया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़