Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने करा लिया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, बोलीं- अच्छे दिन आ रहे हैं...

Rhea Chakraborty Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं. हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया अपनी लाइफ को एक बार फिर पॉजिटिविटी से भरना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

 

1/5

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने आज यानी शनिवार की सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. रिया का ये नया अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है. 

 

2/5

रिया चक्रवर्ती की लाइफ की गाड़ी धीरे-धीरे एक बार ट्रैक पर आ रही है. एक्ट्रेस लंबे समय बाद शूटिंग पर लौट आई हैं. खैर, बात करें उनके लुक की तो तस्वीरों में रिया सोच में डूबी नजर आ रही हैं.

 

3/5

रिया चक्रवर्ती ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'अच्छे दिन आने वाले हैं'. उनके कैप्शन से लग रहा है कि जैसे वो अपनी लाइफ के बुरे चैप्टर को भुलाकर आगे बढ़ने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं.

 

4/5

बात करें रिया चक्रवर्ती के लुक की तो फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ रिप्ड जींस पहनी थी. मैसी हेयर और सॉफ्ट मेकअप के साथ रिया ने अपने परफेक्ट कैजुअल लुक को कम्पलीट किया था.

 

5/5

आपको बता दें कि बीच-बीच में रिया चक्रवर्ती फैंस को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट करती रहती हैं. कई बार वो अपने जज्बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. आपको बता दें कि रिया के इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़