Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding Album: कैटरीना-विक्की के बाद इस स्टार कपल ने राजस्थान में रचा ली गुपचुप शादी, अब सामने आई हल्दी-मेहंदी से लेकर संगीत-शादी की सारी तस्वीरें

Pradyuman Malu Ashima Chauhan Wedding Album: अभिनेता प्रद्युम्न मालू ने 'नेटफ्लिक्स' वेब सीरीज 'इंडियन मैचमेकिंग' में अभिनय किया था और उन्होंने इस शो के जरिए काफी प्रशंसा बटोरी थीं. उन्हें आशिमा चौहान में अपना प्यार मिला. दोनों एक पार्टी में मिले थे और जल्द ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे. जल्द ही, उनके बीच प्यार हुआ और आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध गए और अपने रिश्ते को नाम दे दिया है.

1/10

एक्टर प्रद्युम्न मालू और उनकी पत्नी व अभिनेत्री आशिमा चौहान ने राजस्थान के उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जो काफी शानदार थी. इस शादी का काफी सारी इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/10

अपनी खुशहाल यात्रा शुरू करने से पहले, प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान ने एक पदयात्रा की थी. इस समारोह के दौरान, विवाहित जोड़े ने राजस्थान के नाथद्वारा के एक मंदिर में भगवान जगन्नाथ को 'अन्नकूट' (56 भारतीय व्यंजनों का मिश्रण) चढ़ाया था. अनुष्ठान के बाद, दोनों परिवारों ने अपनी परंपराओं का सम्मान करने के लिए कीर्तन करवाया था. 

 

3/10

समारोह के लिए आशिमा बहुत सुंदर लग रही थीं. इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप का चयन किया था. उस समय होने वाली दुल्हन ने हरे और सुनहरे बॉर्डर वाली पीली साड़ी पहनी थी और इसे पीले रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया था. उन्होंने पीले रंग की चूड़ियां, सोने के नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से अपने लुक को और निखारा था.

 

4/10

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शादी का जश्न शगुन की हल्दी से शुरू हुआ था. समारोह के लिए कपल ने पीले रंग के आउटफिट का चयन किया था, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे. तस्वीरों में प्रद्युम्न पीले रंग के कुर्ता-पायजामा में दिख रहे थे, जिसे उन्होंने आशिमा की पंजाबी जड़ों का सम्मान करने के लिए पगड़ी के साथ स्टाइल किया था. 

 

5/10

वहीं, आशिमा पीले रंग की सलवार-कमीज में बेहद क्यूट लग रही थीं और उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था. इसके अलावा, कपल ने लाल रंग की कढ़ाई वाली जैकेट से अपने लुक को पूरा किया था.

6/10

मेहंदी समारोह के लिए दोनों ने 'सलीम-ए-अनारकली' थीम चुनी थी, जिससे उन्होंने अपने मेहमानों को हैरान कर दिया. दुल्हन के लुक की बात करें, तो उन्होंने एक आइवरी मिरर वर्क का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने अपने मैचिंग दुपट्टे के साथ अनोखे ड्रेप में स्टाइल किया. 

 

7/10

कॉकटेल नाइट के लिए कपल ने जेम्स बॉन्ड वाइब्स को प्रसारित किया और यहां तक ​​​​कि, मेहमानों को भी लुभावने कॉकटेल गाउन और टक्सीडो पहनाए गए थे. रात को कल्ट शो रखा गया था, जो मनी हीस्ट के थीम पर रखा गया था. युगल ने अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ डांसफ्लोर को हिला दिया था. जहां आशिमा ने एक एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ के साथ गुलाबी रंग की गाउन ड्रेस पहनी थी, वहीं प्रद्युम्न काले रंग के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

8/10

प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शाही शादी हुई, जिसमें कपल ने शानदार आउटफिट पहना था. अपनी शादी में प्रद्युम्न ने आइवरी रंग की शेरवानी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक पगड़ी और एक मैचिंग दोशाला के साथ स्टाइल किया था. दुल्हन आशिमा चौहान के वेडिंग लुक की बात करें, तो वह रेड लहंगे में किसी राजकुमारी जैसी लग रही थीं. 

 

9/10

उनके आउटफिट में एक सेमी-स्लीव ब्लाउज़ और एक फ्लेयर्ड लहंगे के साथ मैचिंग शीर दुपट्टा शामिल था. आशिमा के लहंगे में सीक्विन, धागों और मोतियों के साथ जटिल कढ़ाई की गई थी. 

 

10/10

उन्होंने चोकर, लंबे नेकपीस और माथा-पट्टी सहित हैवी ज्वेलरी से अपने लुक को और निखारा था. उन्होंने अपना चूड़ा भी फ्लॉन्ट किया और मिनिमल मेकअप लुक चुना था. प्रद्युम्न मालू और आशिमा चौहान की शादी किसी सपने से कम नहीं है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़