Advertisement
trendingPhotos1414844
photoDetails1hindi

Karan Johar की इस फिल्म ने मचा दिया था बच्चन परिवार में कलेश, बहू ऐश्वर्या का अंदाज देख चढ़ गए थे सास-ससुर के तेवर!

Ae Dil Hai Mushkil Unknown Facts: अभिषेक बच्चन से शादी और मां बनने के बाद जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने पर्दे पर वापसी की तो हर कोई उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड था. लेकिन जिस अंदाज में वो लौटीं वो बच्चन परिवार को कुछ खास रास नहीं आया था और इस करण जौहर की फिल्म ने बॉलीवुड के इस बड़े खानदार में कलेश मचा दिया था.

1/6

2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कई खास बातें थीं जिनमें से एक थी इसमें ऐश्वर्या राय का होना. शादी और मां बनने के बाद ऐश्वर्या मानो इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं.

2/6

फिल्म में वो एक सरप्राइज एलीमेंट की तरह थीं लेकिन बच्चन परिवार के लिए ये सरप्राइज तब शॉकिंग हो गया जब इस फिल्म की पहली झलक उन्होंने देखी जिसमें ऐश्वर्या और रणबीर की हॉट केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींच लिया तो बच्चन फैमिली के कान ही खड़े हो गए थे. 

3/6

कहा जाता है कि जब ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसे लेकर बच्चन परिवार ने करण जौहर से खास नाराजगी जताई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी वजह थी ऐश्वर्या से उम्र में काफी छोटे रणबीर कपूर संग उनके बोल्ड सीन. कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन के ऐतराज जताने पर ही उनके कई सीन्स फिल्म से काट भी दिए गए.

4/6

इन सीन्स में से एक था दोनों का लिप लॉक. इतना ही नहीं जब फिल्म रिलीज से पहले ऐश्वर्या और रणबीर कपूर का हॉट फोटोशूट सामने आया तो सबके होश ही फाख्ता हो गए. इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री हैरान करने वाली थी.

 

5/6

खबरों की मानें तो फिल्म में ऐश्वर्या का ऐसा अंदाज देख उनके सास-ससुर यानि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों ही काफी नाराज हुए थे और खुद उन्होंने ये नाराजगी ऐश्वर्या के सामने भी जाहिर कर दी थी. घर में कलेश पैदा हो गया था क्योंकि ऐश्वर्या को इसमें कुछ भी गलत नहीं लग रहा था.

6/6

पर ये भी सच है कि इस फिल्म के बाद बच्चन परिवार की बहू को फिर कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया. बल्कि ऐ दिल है मुश्किल के बाद ऐश्वर्या राय सिर्फ फने खां में दिखीं और अब हाल ही में उनकी पोन्नियिन सेलवन जबरदस्त हिट रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़