Aishwarya Rai Photos: ढलती उम्र में ऐश्वर्या राय का लुक देख लोगों ने पीट लिया सिर! बोले- अब वो बात नहीं रही...

Aishwarya Rai Bachchan Worst Fashion: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म 'पोनियिन सेलवन' को लेकर छाई हुई हैं. फिल्म में जहां ऐश्वर्या एक बार फिर से रानी लुक में दिखाई दे रही हैं तो वहीं ऐश ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी भारी भरकत ड्रेस पहनी और एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक्स में दिखाई दीं. हालांकि ऐश्वर्या का ये अंदाज उनके कुछ फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है और वो कमेंट सेक्शन में अपनी राय शेयर कर रहे हैं.

 

1/6

ऐश्वर्या ने अपने इस लुक की तस्वीरें फैंस के साथ खुद इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय इस दौरान सफेद रंग के बेहद हैवी एंब्रॉयडरी सूट में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उनके माथे पर लाल बिंदी और उनके रेशम से बाल अलग ही दिखाई दे रहे हैं. 

 

2/6

ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जहां एक तरफ फैंस ऐश्वर्या को इस लुक के लिए कॉम्प्लीमेंट्स दे रहे हैं तो वहीं कुछ नेटिजंस को ऐश्वर्या राय का ये अंदाज कुछ खास नहीं लग रहा है. 

 

3/6

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐश्वर्या पहला बिना सर्जरी और बिना बोटोक्स ट्रीटमेंट लिए अपना नेचुरल स्किन में ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती थी. बता दें कि ऐश्वर्या राय की उम्र 48 साल है और ऐसे में हर उनके फैंस का कहना है कि ऐशवर्या का ऐज फैक्टर मानना चाहिए. 

 

4/6

ऐश्वर्या राय ने अपनी ये तस्वीर खुद ही फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें कि मणिरत्नम के निर्देशन में बनी बहुचर्चित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दक्षिण से लेकर बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे. फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय मोटी फीस ले रही हैं.

5/6

'पोन्नियिन सेल्वन' से ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. मणिरत्नम की इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमारी का रोल प्ले कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने 'पीएस 1' के लिए तकरीबन 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

 

6/6

बेटी आराध्या के जन्म के बाद से ऐश्वर्या राय का पूरा फओकस आराध्या की परवरिश पर ही रहा है. ऐश्वर्या और आराध्या की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है. 

photo-gallery