Advertisement
trendingPhotos1334534
photoDetails1hindi

जब सुर्ख साड़ी पहने लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं थीं ऐश्वर्या, पैरों से सिंदूर लेकर बच्चन परिवार की बहू ने भरी थी मांग

Aishwarya Rai Bachchan Ganesh Pooja: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और शालीनता के लिए जानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय की भगवान में गहरी आस्था है. ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी हर किसी को ऐश्वर्या राय की उन तस्वीरों को इंतजार है जब वो लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए पंडाल पहुंचेंगी. 

1/6

ऐश्वर्या राय हर साल गणेश उत्सव के मौके पर लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए पहुंचती हैं. हालांकि इस साल फिलहाल एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने नहीं आई है लेकिन हर किसी को इनका काफी बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में हम ऐश्वर्या के फैंस के लिए ऐश्वर्या का गणेश पंडाल से अब तक का सबसे खूबसूरत लुक लेकर आए हैं. 

 

2/6

ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें कुछ साल पहले की हैं. पूर्व मिस वर्ल्ड के इस लुक को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. सुर्ख साड़ी पहने ऐश्वर्या राय जब गणेश पंडाल में दर्शन करने के लिए पहुंची को कोई नजर ऐसी नहीं थी जो उनपर ना थमी हो. 

 

3/6

इससे भी दिलचस्प बात ये है कि ऐश्वर्या ने इस दौरान लालबाग के राजा से सिंदूर लेकर अपनी मांग भरी. ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर फैंस उन्हें परफेक्ट बहू का टैग देते हैं. 

 

4/6

बता दें कि ऐश्वर्या राय की भगवान में गहरी आस्था है और ये एक्ट्रेस पति और बेटी के साथ आस्था के रंग में रंगी दिखाई देती हैं. ऐश्वर्या हर त्योहार पर खास अंदाज में तैयार होकर परिवार के साथ पूजा पाठ करती हैं. 

5/6

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय दब पंडाल में दर्शन करने के लिए पहुंची तो उनकी मांग में सिंदूर नहीं लगा था. इसके बाद ऐश्वर्या ने गणेश जी का आशीर्वाद लिया और उनके पैरों से सिंदूर लेकर अपनी मांग में सजाया. 

6/6

बता दें कि ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं. लंबे ब्रेक के बाद अब ये एक्ट्रेस मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. ऐश्वर्या के लुक्स देखने के बाद हर किसी को उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़