Advertisement
trendingPhotos1420367
photoDetails1hindi

Aishwarya Rai Career: ऐश्वर्या की ठुकराई इन फिल्मों से बन गया करिश्मा, प्रियंका और दीपिका का करियर! चमक उठी किस्मत

Aishwarya Rai Rejected Movies: ऐश्वर्या राय को जल्द ही इंडस्ट्री में 30 साल होने वाले हैं. 90 के दशक में मिस वर्ल्ड बनन के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और कई बेहतरीन किरदारों से हर किसी का दिल चुरा लिया. लेकिन किसी ना किसी वजह से उनके हाथों से कई फिल्में निकल गईं और उन फिल्मों ने दूसरी एक्ट्रेस का करियर संवार दिया. 

1/6

Raja Hindustani: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान के अपोजिट पहले ये रोल ऐश्वर्या को ही ऑफर किया गया था. लेकिन उस वक्त ऐश्वर्या को मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की तैयारी करनी थी लिहाजा उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. जिसके बाद करिश्मा कपूर को इस रोल के लिए चुना गया. इस एक फिल्म ने करिश्मा का करियर बनाने में खास मदद की.  

2/6

Kabhi Khushi Kabhi Gham: जी हां...शाहरुख खान के अपोजिट पहले काजोल को नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय को ही अप्रोच किया गया था लेकिन उस वक्त ऐश्वर्या के पास डेट की कमी थी लिहाजा बाद में ये रोल काजोल को ऑफर हुआ और उन्होंने हां भी कह दी. 

3/6

Munna Bhai MBBS: फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और संजय दत्त के अपोजिट ऐश्वर्या राय को ही मेकर्स लेना चाह रहे थे लेकिन संजू बाबा उस वक्त निजी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव का सामना कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी वजह के चलते ऐश्वर्या ने इस फिल्म से पांव पीछे ही खींच लिए. 

4/6

Krishh 3: ऐश्वर्या और ऋतिक की जोड़ी धूम 2 में लोगो को काफी पसंद आई वहीं कृष 3 में भी दोनों को साथ कास्ट करने का प्लान किया गया था लेकिन ये रोल ऐश्वर्या को खास नहीं लगा लिहाजा बाद में प्रियंका चोपड़ा फिल्म की हीरोइन बनीं और इस फिल्म ने प्रियंका के करियर में चार चांद लगा दिए. 

5/6

Bhool Bhulaiyaa: विद्या बालन ने जो किरदार फिल्म में निभाया उसकी जमकर तारीफ हुई थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले ये रोल ऐश्वर्या राय को ही ऑफर किया गया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा भूतिया रोल वो नहीं करना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने फिल्मसे इंकार कर दिया. हालांकि विद्या बालन की इसके लिए काफी वाहवाही हुई. 

6/6

Bajirao Mastani: संजय लीला भंसाली इस फिल्म को सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ ही बनाना चाहते थे लेकिन ये मौका मिला रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को. दीपिका मस्तानी बनीं और इस एक किरदार ने उन्हें इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बना दिया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़