Advertisement
trendingPhotos1384086
photoDetails1hindi

कैमरे के सामने किस करने से इन सेलेब्स ने कर रखी है तौबा, Sunny Leone का भी है नाम!

Actors No Kissing Scene Policy: यूं तो एक एक्टर के लिए स्क्रिप्ट ही सब कुछ होती है और स्क्रिप्ट के हिसाब से उन्हें वो सब कुछ करना होता जो उसकी डिमांड होती है. फिर चाहे बात इंटीमेट सीन्स की हो या फिर किसिंग सीन्स की. लेकिन फिर भी बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं जो पर्दे पर नो किस करने से साफ इंकार कर चुके हैं.  

1/7

Ajay Devgan: अजय देवगन पिछले 32 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं. इन 3 दशकों में अजय देवगन ने कई फिल्मों में काम किया जिनमें रोमांटिक सीन्स भी खूब थे. लेकिन कई सालों से अजय ने नो किसिंग पॉलिसी अपना रखी हैं. वो स्क्रीन पर किस नहीं करते. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/7

Ali Zafar: अली जफर पाकिस्तानी एक्टर हैं जो बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अली ने फिल्म लंदन पेरिस न्यूयॉर्क में अदिति राव हैदरी संग किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद बॉडी डबल के साथ ये सीन फिल्माया गया. (फोटो- सोशल मीडिया)  

3/7

Sunny Leone: ये नाम सुनकर आप थोड़े हैरान हो सकते हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपने कॉन्ट्रैक्ट में सनी ने नो किसिंग क्लॉज डलवाया है क्योंकि वो स्क्रीन पर किसी भी एक्टर को किस करने में असहज महसूस करती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/7

Asin: साउथ की टॉप एक्ट्रेस बनने के बाद एक्ट्रेस असिन ने बॉलीवुड का रुख किया और वो सलमान खान से लेकर आमिर खान तक की हीरोइन बनीं लेकिन उन्होंने भी इस पॉलिसी को अपने कॉन्ट्रैक्ट में रखा और किसिंग से हमेशा परहेज किया. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/7

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. भले ही फिल्म में सोनाक्षी ने इंटीमेट सीन दिए हों लेकिन नो किसिंग पॉलिसी को लेकर उनका रुख साफ है. वो कैमरे के सामने किसी भी स्टार को किस करने से इंकार कर चुकी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

6/7

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी को हमें स्क्रीन पर देखते हुए 3 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन इतने सालों में शिल्पा ने ऑन स्क्रीन किसी भीस्टार को किस नहीं किया गया. उन्होंने नो किसिंग पॉलिसी को अपने कॉन्ट्रैक्ट में ऐड करवाया है. (फोटो- सोशल मीडिया)  

7/7

Salman Khan: जी हां...एक्टर सलमान खान भी स्क्रीन पर किस करने में सहज नहीं होते लिहाजा वो कभी भी फिल्मों में किसिंग सीन करते नहीं दिखते हैं. हालांकि उनकी फिल्मों में रोमांस खूब होता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़