Advertisement
trendingPhotos1671194
photoDetails1hindi

Actors Turned Singer: एक्टिंग करते-करते बन गईं सिंगर, इन एक्टर्स ने अपनी फिल्मों में गाया गाना; कोई सुर में रहा तो कोई...

Actors became Singer: बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टर्स की कोई कमी नहीं. कुछ तो ऐसे हैं जो सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि अपने सुरीले गले का जादू भी उन्होंने खूब चलाया.

आलिया भट्ट ने गाए 3 गाने

1/5
आलिया भट्ट ने गाए 3 गाने

Alia bhatt: आलिया भट्ट ने जितनी दमदार एक्ट्रेस हैं उतनी ही सुरीली और मीठी आवाज की मलिका भी. लिहाजा अपनी फिल्मों में वो 3-3 गाने गा चुकी हैं. हालांकि इसके लिए टेक्नोलॉजी की भी मदद ली गई लेकिन तीनों ही गाने जबरदस्त हिट रहे थे.

श्रद्धा कपूर भी गा चुकी हैं गाना

2/5
श्रद्धा कपूर भी गा चुकी हैं गाना

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड दीवाज में से एक हैं जो चुपचाप अपना काम करती जा रही है. एक्टिंग में वो तो हर कमाल हैं ही लेकिन सिंगिंग में भी उनका जवाब नहीं. एक विलेन फिल्म का गाना ‘गलियां’ का फीमेल वर्जन उन्होंने ही गाया है.

श्रुति हासन को भी है गायकी की समझ

3/5
श्रुति हासन को भी है गायकी की समझ

Shruti Haasan: श्रुति हासन भी गायकी की समझ रखती हैं. अब तक कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं श्रुति हासन ने कई फिल्मों में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू चलाया है. श्रुति किसी बैंड से भी जुड़ी हैं.

 

प्रियंका ने भी निकाली थी एल्बम

4/5
प्रियंका ने भी निकाली थी एल्बम

Priyanka Chopra: प्रियंका भी बॉलीवुड फिल्मों में गाना गा चुकी हैं.उन्होंने म्यूजिक एल्बम ‘Exotic’ और ‘In my City’ भी रिलीज की थी. इसके अलावा दिल धड़कने दो के टाइटल ट्रैक में उन्होने आवाज दी. .

ऋतिक ने लगाए थे बिखरे हुए सुर

5/5
ऋतिक ने लगाए थे बिखरे हुए सुर

Hrithik roshan: ऋतिक रोशन एक्टर कैसे हैं ये हमें बताने की जरूरत नहीं लेकिन सिंगर कैसे हैं वो सबसे जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में ‘सेनोरिटा’ गाने में देख ही लिया. ऋतिक के सुर जिस तरह इस गाने में लगे उससे साफ था कि उनका गायकी से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़