Advertisement
trendingPhotos1671303
photoDetails1hindi

थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, कपड़े देख छूटे फैंस के पसीने!

Avneet Kaur: अवनीत कौर की हद पार बोल्डनेस कई बार लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर सकती है. टीवी की इस हसीना के लेटेस्ट फोटोशूट (Latest Photoshoot) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाकर रख दिया है. एक्ट्रेस की हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस की वजह से कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिखाई दे रहे हैं. 

अवनीत कौर

1/5
अवनीत कौर

अवनीत कौर का फैशन सेंस अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है. टीवी की ये हसीना अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में अवनीत कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ाकर रख दिया है. 

लेटेस्ट फोटोशूट

2/5
लेटेस्ट फोटोशूट

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने स्टाइलिश क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जो महज कुछ डोरियों से बंधा हुआ है. लाइट ब्लू कलर की लो वेस्ट जींस में एक्ट्रेस कॉन्फिडेंस के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में अवनीत कौर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

बोल्डनेस का तड़का

3/5
बोल्डनेस का तड़का

अवनीत कौर के टॉप का नेक इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस की क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस का सटल मेकअप और बन हेयरस्टाइल उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. इससे पहले भी अवनीत कई बार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा चुकी हैं. 

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

4/5
जबरदस्त फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 32.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के फैंस उनकी बला की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई देते हैं. 

एक्ट्रेस और डांसर

5/5
एक्ट्रेस और डांसर

आपको बता दें कि अवनीत कौर एक कमाल की अदाकारा होने के साथ-साथ जबरदस्त डांस भी करती हैं. एक्ट्रेस के डांस वीडियोज देखने के बाद लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. अवनीत कौर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना बखूबी जानती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़