Advertisement
photoDetails1hindi

Alia Bhatt Photos: ढीला सा सूट, प्लाजो और चेहरे को मास्क से ढके क्लिनिक पहुंचीं आलिया, कैमरों ने घेरा

Alia Bhatt spotted at Clinic: आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम पर पूरा फोकस किए हुए हैं. लेकिन वो अपना पूरा ध्यान भी रख रही हैं. फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन से जैसे ही आलिया फ्री हुईं तो वो सीधे जा पहुंचीं क्लिनिल अपने रुटीन चेकअप के लिए.   

1/5

अभी तक अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में जुटीं आलिया भट्ट शुक्रवार को चेकअप के लिए क्लिनिक पहुंचीं तो उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर्स में होड़ सी नजर आईं. आलिया की एक झलक कैमरों में कैद करने के लिए कैमरामैन बेताब दिखे. 

2/5

आलिया इस दौरान पीले रंग का ढीला सा कुर्ता, प्लाजो पहने हुई दिखीं. उन्होंने बालों का जुड़ा बनाया था तो वहीं चेहरे को मास्क से कवर किया था. इस दौरान आलिया के साथ रणबीर कपूर नजर नहीं आए. 

3/5

जून में ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. इंस्टाग्राम पर क्लिनिक से ही तस्वीर शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा था कि वो जल्द ही मम्मी पापा बनने जा रहे हैं. इस तस्वीर में आलिया के साथ रणबीर भी नजर आए थे.

4/5

अप्रैल में ही आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इनके प्यार का आगाज ब्रह्मास्त्र के सेट से हुआ और फिलहाल दोनों अपनी इस नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

5/5

फिलहाल आलिया अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस दौरान रेस्ट करने के बजाय खूब काम कर रही हैं. उनके मुताबिक वो पूरी तरह फिट हैं लिहाजा उन्हें किसी तरह के आराम की जरूरत नहीं है. वो अपना पूरा ध्यान भी रख रही हैं.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़